ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
पलामू
पलामू में अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर की हत्या
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2018 6:13:53 PM
पलामू में अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर की हत्या

 विश्रामपुर (पलामू)। विश्रामपुर थाना अंतर्गत कोसियार तीन मुहान घूमता मोड़ के पास मंगलवार की सुबह 10 बजे अज्ञात अपराधियों ने एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी. मिली जानकारी के अनुसार पचघारा खुर्द निवासी रूपचंद यादव (50) हर रोज की तरह अपने मोटसाइकिल JH-03H-4864 से दूध बेचने जा रहे थे। तभी कोसियार के घूमता मोड़ के पास अज्ञात अपराधियों ने घेर कर गोली मार दी। 

 
गोली लगते ही मौके पर ही युवक की मौत हो गयी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गये। गोली रूपचंद यादव के सर में मारी गयी। इधर घटना की सूचना मिलते ही तत्काल विश्रामपुर थाना प्रभारी चंद्रशेखर कुमार घटना स्थल पर पहुंचे। 
 
उन्होंने बताया कि बहुत जल्द ही अपराधी पुलिस के गिरफ्त में होंगे। पुलिस ने घटना स्थल से एक खोखा भी बरामद किया है। पुलिस अपराधियों के खोज-बीन में लग गयी है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS