ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
सरकारी बैंककर्मियों ने किया प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 28/2/2017 4:52:26 PM
सरकारी बैंककर्मियों ने किया प्रदर्शन

पाकुड़, (हि.स)। यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस के आह्वान पर जिले के सभी सरकारी बैंकों के कर्मी मंगलवार को एक दिवसीय सांकेतिक हड़ताल पर हैं । इस दौरान बैंक कर्मी आज एसबीआई की मुख्य शाखा के गेट पर पहुंचे और लगभग आधा घंटे तक 13 सूत्री मांगों के समर्थन में नारे लगाते रहे । 

मौके पर मौजूद एसबीआई ऑफिसर्स एसोसिएशन के क्षेत्रीय सचिव दिलीप कुमार गुप्ता एवं स्टाफ एसोसिएशन के उपाध्यक्ष सुव्रत कुमार चौबे ने संयुक्त रूप से कहा कि आज जिले भर के सभी सरकारी बैंकों में पूर्णतः कामकाज बंद है । उन्होंने बताया कि जिले भर में एसबीआई की कुल 29 और अन्य सरकारी बैंकों की कुल 32 शाखाओं में एक दिवसीय सांकेतिक हड़ताल है । उन्होंने बताया कि एक दिन की इस हड़ताल से सरकार को 100 करोड़ रुपये से अधिक का घाटा होगा। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS