ब्रेकिंग न्यूज़
आईएसआईएस के इशारे पर सात महीनों से कश्‍मीर में आतंकी हमले करा रहा था 'दाऊद'मुशर्रफ ने एपीएमएल प्रमुख पद से दिया इस्तीफासामने आई युवकों को गले लगकर ईद की बधाई देने वाली युवती, बोली-'पब्लिसिटी के लिए नहीं किया'यूपी में महागठबंधन पर फंसा पेंच, कांग्रेस ने सभी 80 लोकसभा सीटों पर लड‍़ने को कसी कमरपाकिस्तान से आए 90 हिंदुओं को मिली भारतीय नागरिकता, बताई आपबीतीगुजरात में नौवीं कक्षा के छात्र का शव बाथरूम से बरामद, जांच में जुटी पुलिसतेंडुलकर ने कहा, वनडे में दो गेंदों का उपयोग नाकामी को न्योता देना जैसाकांग्रेस ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव का फूंका बिगुल, गठित की स्क्रीनिंग कमेटी
झारखंड
ब्लड बैंक में 16 यूनिट ब्लड बर्बाद होने पर डीसी ने लिया संज्ञान
By Deshwani | Publish Date: 18/1/2017 2:46:12 PM
ब्लड बैंक में 16 यूनिट ब्लड बर्बाद होने पर डीसी ने लिया संज्ञान

पाकुड़, (हि.स.)। ब्लड बैंक में 16 यूनिट ब्लड के उचित रख-रखाव के अभाव में बर्बाद होने की खबर पर संज्ञान लेते हुए डीसीए मुथु कुमार ने सिविल सर्जन को तलब किया है। डीसी ने उन्हें लिखित तौर पर कारण बताने का निर्देश भी दिया है। 

उधर सिविल सर्जन डॉ आरपी सिंह ने डीसी को बताया कि ब्लड बैंक में एमडी पैथोलॉजिस्ट के नहीं रहने के कारण रक्त संग्रहण के साथ ही उसका सही ढंग से संरक्षण नहीं हो पाने के कारण ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई। सिविल सर्जन के जवाब से असंतुष्ट उपायुक्त ने शहर में संचालित निजी नर्सिंग होम से संपर्क कर इस संबंध में जानकारी ली। गौरतलब है कि इस संबंध में पाकुड़ विधायक आलमगीर आलम ने भी विधानसभा के चालू बजट सत्र में जोरदार ढंग से आवाज उठाने की बात कही है । 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS