ब्रेकिंग न्यूज़
‘बोले चूड़ियां’ में नवाजुद्दीन बनेंगे गायक, तमन्ना को करेंगे यूं इम्प्रेसलेवी लेने आये टीएसपीसी के दो नक्सलियों को चतरा पुलिस ने किया गिरफ्तारलोकसभा में ओवैसी ने कहा- उंगली मत दिखाइए, मैं नहीं डरूंगा, शाह बोले- अगर डर जेहन में है तो क्या करेंअमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प का विवादित बयान, एक बार फिर लगा नस्लवाद का आरोपनेपाल मे बाढ़ का कहर, अब तक 65 लोगों की मौत, 38 घायलबन्द होने के कगार पर डीएचएफएल, कम्पनी के शेयरों में 29 फीसदी की गिरावटचमकी बुखार को लेकर केंद्र, यूपी और बिहार सरकार को सुप्रीम कोर्ट ने जारी किया नोटिसअगस्ता मामले के सरकारी गवाह राजीव सक्सेना की जमानत निरस्त करने की याचिका
नेपाल
नेपाल के बागलुंग में सीपीएन-यूएमएल और एनसी बराबरी पर छूटे
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2017 4:13:08 PM
नेपाल के बागलुंग में सीपीएन-यूएमएल और एनसी बराबरी पर छूटे

 बागलुंग, (हि.स.)। नेपाल के बागलुंग जिले में सीपीएन-यूएमएल और नेपाली कांग्रेस (एनसी) को तीन-तीन नगरपालिकाओं में जीत मिली है, जबकि सीपीएन-माओवादी सेंटर और राष्ट्रीय जनमोर्चा को सापेक्षिक रूप से एक-एक नगरपालिका में सफलता मिली है। दो नगरपालिकाओं की मतगणना अभी जारी है जिनमें एक में एनसी और दूसरे में सीपीए-यूएमएल बढ़त बनाए हुए है। यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट से मिली।

उल्लेखनीय है कि बागलुंग के धोरपटन नगरपालिका के अध्यक्ष पद पर सीपीएन-यूएमएल को सफलता मिली है। पार्टी के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार देव कुमार नेपाली को 2692 मत मिले। नगरपालिका के उपाध्यक्ष पद पर भी सीपीएन-यूएमएल के उम्मीदवार करामाती घरती को जीत मिली है। उन्हें 2079 मत मिले। उधर, बादीगढ़ ग्रामीण नगरपालिका के अध्यक्ष पर भी सीपीएन-यूएमएल के उम्मीदवार मेयर सिंह पैजा को जीत मिली है, जबकि उपाध्यक्ष पर एनसी उम्मीदवार अमर बहादुर को सफलता मिली है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS