ब्रेकिंग न्यूज़
शेयर बाजार: बैंक, आईटी कंपनियों के बल पर सेंसेक्स में 490 अंक का उछालउत्तर कोरियाई शासक किम व्लदिमीर पुतिन का समर्थन हासिल करने के लिए पहुंचे रूसकांग्रेस ने बिहार के लिए 55 साल के राज में क्या किया: अमित शाहसीजेआई पर आरोप लगाने वाली महिला की धोखाधड़ी मामले में जमानत रद्द करने पर 23 मई को सुनवाई‘दीदी’ सिलवाती हैं कुर्ते, शेख हसीना भेजती हैं मिठाइयां: प्रधानमंत्री मोदीकेजरीवाल, सिसोदिया और योगेंद्र के खिलाफ जारी गैर जमानती वारंट पर लगी रोकरोड शो से गदगद हुए प्रधानमंत्री मोदी, लोहरदगा की रैली में बोले- ये लहर नहीं ललकार हैरोहित शेखर की हत्या के आरोप में पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार, गुनाह कबूला
नेपाल
देश में द्वंद पैदा करने की साजिश कर रहा एमाले : विमलेंद्र
By Deshwani | Publish Date: 17/1/2017 10:48:45 AM

विजय कुशवाहा

Nepal
देश में द्वंद पैदा करने की साजिश कर रहा एमाले : विमलेंद्र

वीरगंज (नेपाल) ।  नेपाल के कार्यवाहक प्रधानमंत्री श्री विमलेंद्र निधि ने कहा है कि संविधान संशोधन विधेयक को सदन में उलझा कर एमाले देश में द्वंद की स्थिति पैदा करने की साजिश कर रहा है। जबकि सच तो यह है कि एमाले की सहमति से ही संविधान संशोधन विधेयक की प्रक्रिया आगे बढ़ी थी। इसलिए एमाले को पीछे नहीं हटना चाहिए। वे वीरगंज के भिस्वा होटल में सोमवार शाम उद्योग व वाणिज्य महासंघ की 41 वीं साधारण सभा के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह में बोल रहे थे। 

उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा है कि विधेयक सदन में पास हो और इसी आधार पर स्थानीय, प्रदेश और संसद का चुनाव हो। उन्होंने उम्मीद जतायी कि विधेयक सदन में पारित हो जाएगा। 

उन्होंने कहा कि हुलाकी राजमार्ग के निर्माण से सीमा क्षेत्र के लोगों के लिए विकास का नया रास्ता बनेगा। वीरगंज आर्थिक नगर ही नहीं, देश का अर्थतंत्र बचाने वाला शहर है। 

मौके पर सांसद फरमुल्लाह मंसूर, सांसद अनिल रूंगटा, राधेचन्द्र यादव, जितेंद्र यादव, पश्चिम चंपारण के भाजपा सांसद डॉ. संजय जायसवाल, महासंघ के अरुण सुमार्गी, विजय सरावगी, अशोक टेमानी, पत्रकार श्याम बंजारा व अशोक वैद्य ने भी विचार व्यक्त किया। 

महासंघ की नई कमेटी

ओमप्रकाश शर्मा- अध्यक्ष

गोपाल केडिया- प्रथम उपाध्यक्ष

सुबोध गुप्ता- द्वितीय उपाध्यक्ष

अनिल पटवारी- तृतीय उपाध्यक्ष

सुनील खेतान- महासचिव

मनोज दास व माधव राजपाल- सचिव

रविन्द्र वर्णवाल- कोषाध्यक्ष

 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS