ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
नेपाल
वीरगंज: महानगरपालिका के मेयर राजेशमान सिंह, सांसद प्रदीप यादव व उनकी टीम ने मैत्री पुल का किया निरीक्षण
By Deshwani | Publish Date: 25/2/2023 12:05:21 AM
वीरगंज: महानगरपालिका के मेयर राजेशमान सिंह, सांसद प्रदीप यादव व उनकी टीम ने मैत्री पुल का किया निरीक्षण

रक्सौल अनिल कुमार। वीरगंज(नेपाल) महानगरपालिका के द्वारा मैत्री पुल के सौंदर्यीकरण का कार्य कराया जा रहा है। इसको लेकर दूतावास के अधिकारियों के साथ वीरगंज महानगरपालिका के मेयर राजेशमान सिंह, सांसद प्रदीप यादव व उनकी टीम के द्वारा मैत्री पुल का निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के क्रम में मेयर राजेशमान सिंह ने बताया कि मैत्री पुल के रेलिंग की पेटिंग करायी जायेगी। 

 
 
 
 
इसके साथ ही, इसके नियमित साफ-सफाई की व्यवस्था करायी जा रही है।मैत्री पुल पर धूल नहीं जमे, इसको लेकर दमकल से पानी का भी छिड़कांव कराया जायेगा।वहीं मेयर राजेशमान सिंह ने बताया कि मैत्री पुल पर भारत और नेपाल के दोस्ती के प्रतिक चिन्ह‍् की पेटिंग करायी जायेगी। 
 
 
 
 
हमलोगों ने भारतीय प्रशासन से भी अनुरोध किया है कि वे मैत्री पुल के दोनो तरफ की पेटिंग कराने की अनुमति दे, ताकि एक ही बार पूरे पुल के रेलिंग की पेटिंग का काम पूरा कर लिया जाये। साथ ही, उन्होंने कहा कि आपसी समन्वय बनाकर हमलोग रक्सौल नगर परिषद के साथ मिलकर भी मैत्री पुल के आसपास के इलाके की साफ-सफाई कराने की कोशिश कर रहे है, ताकि यहां आने वाले देशी-विदेशी पर्यटकों को सुखद अनुभूति का एहसास हो। निरीक्षण के दौरान भारतीय महावाणिज्यदूतावास के अधिकारी शैलेन्द्र कुमार के साथ-साथ अन्य मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS