ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायलसमस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शनमोतिहारी में एनएच 28 पर जय माता दी बस की चपेट में आए दो लोग, वाटगंज के मेडिकल प्रैक्टिसनर व भतीजे की मौत, बारिश में छतरी लगाकर राजमार्ग जाममोतिहारी के मधुबन में बारात में चली गोली, गोढ़वा के युवक की मौत, आर्म्स के साथ एक गिरफ्तारमोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौत
नेपाल
नेपाल: त्रिशूली नदी में गिरी बस, 5 लोगों की मौत, 16 घायल, तलाश जारी
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2019 5:21:19 PM
नेपाल: त्रिशूली नदी में गिरी बस, 5 लोगों की मौत, 16 घायल, तलाश जारी

काठमांडू। नेपाल के धडिंग जिले में त्रिशूली नदी में बस गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई है और 16 अन्य घायल हो गए हैं, जबकि  23 लोग लापता हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान राज नरायण रौनियार, उनकी पत्नी शोवा रौनियार और सौरभ रौनियार शामिल हैं। हालांकि दो लोगों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। ये सब सरलाही जिले के ब्रह्मपुरी ग्रमीण नगरपालिका के निवासी थे।

 
गजौरी इलाके की पुलिस के अनुसार, बस सरलाही  से काठमांडू जा रही थी। इस दौरान सुबह 3.30 बजे नदी में जा गिरी जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है और 16 लोग घायल हो गए हैं। जानकारी मिलने के बाद गजौरी इलाके की पुलिस, धडिंग जिला पुलिस, आदमघाट स्थित सशस्त्र पुलिस बल, देवी दत्ता बटालियन गजूरी, रेड क्रॉस सोसाइटी की बचाव टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से राहत कार्य शुरू किया। घायलों को बचा लिया गया है और इलाज के लिए विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। उल्लेखनीय है कि बस में करीब 50 लोग सवार थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS