ब्रेकिंग न्यूज़
बेतिया-चनपटिया सड़क मार्ग पर बस दुर्घटनाग्रस्त, दर्जनों यात्री घायलश्रीमद्भागवत कथा ज्ञान महायज्ञ के पहले दिन निकली गई भव्य कलश शोभा यात्रा, सैकड़ों महिला पुरुष हुए शामिलयूपी सुन्नी वक्फ बोर्ड के चैयरमैन को सुरक्षा मुहैया कराने का सुप्रीम कोर्ट ने दिया निर्देशभारतीय मूल के अभिजीत और उनकी पत्नी एस्थर डफ्लो को मिला वर्ष 2019 के लिए अर्थशास्त्र का नोबेल पुरस्कारछौड़ादानों से रक्सौल तक जर्जर नहर रोड का आखिरकार खुला टेंडर, जांच प्रक्रिया के बाद शुरू होगा कामडायरिया से बचाव को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट, सीएस ने किया मेडिकल टीम का गठननागा रोड में हुआ डिजिटल सेवा केन्द्र का उदघाट्न, लोगों को मिलेगी काफी सहूलियत47वीं वाहिनी के द्वारा रक्सौल में 22 दिवसीय मोटर ड्राइविंग कोर्स का उद्घाटन, पीएम मोदी के स्वरोजगार बनाने के सपनों को करेगा साकार
नेपाल
नेपाल: त्रिशूली नदी में गिरी बस, 5 लोगों की मौत, 16 घायल, तलाश जारी
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2019 5:21:19 PM
नेपाल: त्रिशूली नदी में गिरी बस, 5 लोगों की मौत, 16 घायल, तलाश जारी

काठमांडू। नेपाल के धडिंग जिले में त्रिशूली नदी में बस गिरने से पांच लोगों की मौत हो गई है और 16 अन्य घायल हो गए हैं, जबकि  23 लोग लापता हो गए हैं। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान राज नरायण रौनियार, उनकी पत्नी शोवा रौनियार और सौरभ रौनियार शामिल हैं। हालांकि दो लोगों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। ये सब सरलाही जिले के ब्रह्मपुरी ग्रमीण नगरपालिका के निवासी थे।

 
गजौरी इलाके की पुलिस के अनुसार, बस सरलाही  से काठमांडू जा रही थी। इस दौरान सुबह 3.30 बजे नदी में जा गिरी जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई है और 16 लोग घायल हो गए हैं। जानकारी मिलने के बाद गजौरी इलाके की पुलिस, धडिंग जिला पुलिस, आदमघाट स्थित सशस्त्र पुलिस बल, देवी दत्ता बटालियन गजूरी, रेड क्रॉस सोसाइटी की बचाव टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से राहत कार्य शुरू किया। घायलों को बचा लिया गया है और इलाज के लिए विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। उल्लेखनीय है कि बस में करीब 50 लोग सवार थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS