ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोज
नेपाल
धमाकों से दहली नेपाल की राजधानी काठमांडू, चार लोगों की मौत, 7 घायल
By Deshwani | Publish Date: 27/5/2019 1:59:02 PM
धमाकों से दहली नेपाल की राजधानी काठमांडू, चार लोगों की मौत, 7 घायल

काठमांडू। नेपाल की राजधानी काठमांडू में रविवार को 3 धमाके हुए हैं। इनमें 4 लोगों की मौत हुई है। जबकि सात अन्‍य घायल हुए हैं। अ‍भी तक इन धमाकों के पीछे का कारण स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है। इस पर नेपाल पुलिस का कहना है कि ऐसी आशंका है कि इन धमाकों के पीछे माओवादी संगठनों का हाथ होने की आशंका है। पुलिस का यह भी कहना है कि इन धमाकों के पीछे के कारण जानने के लिए भी जांच जारी है।

 
समाचार एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक पहला ब्‍लास्‍ट काठमांडू शहर के बीचोंबीच के इलाके में हुआ। घातेकुलो रिहायशी इलाके में स्थित एक घर पर हुए विस्‍फोट में एक व्‍यक्ति की जान गई। स्‍थानीय लोगों के अनुसार धमाका इतना जोरदार था कि इससे मकान की दीवारें तक क्षतिग्रस्‍त हो गईं। इसके बाद दूसरा धमाका काठमांडू शहर के बाहरी इलाके सुकेधारा में हुआ। तीसरा धमाका थानकोट क्षेत्र में हुआ। 
 
 
धमाकों में तीन लोगों की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई. जबकि एक व्‍यक्ति की मौत अस्‍पताल में इलाज के दौरान हुई। पुलिस अधिकारी श्‍याम लाल ग्‍यावली के अनुसार पहले धमाके वाले स्‍थान से माओवादी संगठनों से जुड़े कुछ पर्चे बरामद हुए हैं। उनका कहना है कि आशंका है कि इन धमाकों के पीछे उन माओवादी संठठनों को हाथ हो, जो सरकार की खिलाफत में हैं। पुलिस अधिकारी का कहना है कि इस मकान को माओवादी संगठन बम बनाने में इस्‍तेमाल करता था। एक घायल व्‍यक्ति भी उनका समर्थक है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS