ब्रेकिंग न्यूज़
शेयर बाजार: बैंक, आईटी कंपनियों के बल पर सेंसेक्स में 490 अंक का उछालउत्तर कोरियाई शासक किम व्लदिमीर पुतिन का समर्थन हासिल करने के लिए पहुंचे रूसकांग्रेस ने बिहार के लिए 55 साल के राज में क्या किया: अमित शाहसीजेआई पर आरोप लगाने वाली महिला की धोखाधड़ी मामले में जमानत रद्द करने पर 23 मई को सुनवाई‘दीदी’ सिलवाती हैं कुर्ते, शेख हसीना भेजती हैं मिठाइयां: प्रधानमंत्री मोदीकेजरीवाल, सिसोदिया और योगेंद्र के खिलाफ जारी गैर जमानती वारंट पर लगी रोकरोड शो से गदगद हुए प्रधानमंत्री मोदी, लोहरदगा की रैली में बोले- ये लहर नहीं ललकार हैरोहित शेखर की हत्या के आरोप में पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार, गुनाह कबूला
नेपाल
जानकी मंदिर पहुंचे प्रधानमंत्री, लगे मोदी-मोदी के नारे
By Deshwani | Publish Date: 11/5/2018 11:28:33 AM
जानकी मंदिर पहुंचे प्रधानमंत्री, लगे मोदी-मोदी के नारे

काठमांडू। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दो दिवसीय नेपाल दौरा आज से शुरू हो चुका है। प्रधानमंत्री आज सुबह 10.30 बजे के करीब नेपाल के जनकपुर पहुंचे, जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ। यहां से जानकी मंदिर के लिए रवाना हुए, यहां पर प्रधानमंत्री ने विधि-विधान से पूजा-अर्चना की। जानकी मंदिर की ओर जाते हुए रास्ते में लोग भारत और नेपाल का झंडा लेकर खड़े नजर आए। इस बीच वहां पर लोग मोदी-मोदी, हर हर मोदी और जानकी माता की जय के नारे लगे। प्रधानमंत्री यहां आज जनकपुर-अयोध्या बस सर्विस को हरी झंडी दिखाएंगे। इसे रामायण सर्किट के विस्तार के तौर पर देखा जा रहा है।
 
नेपाल दौरे पर रवाना होने से पहले प्रधानमंत्री ने कल बयान भी जारी किया था। उन्होंने कहा कि भारत, नेपाल के साथ दोस्ताना संबंधों को उच्च प्राथमिकता देता है। जानकी मंदिर में प्रधानमंत्री मोदी विशेष पूजा-अर्चना करेंगे, जो तकरीबन 30 मिनट तक चलेगी। जानकी मंदिर के पुजारी पंडित विश्वनाथ का कहना है कि मोदी को 12 पुजारी एक साथ पूजा-अर्चना करवाएंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS