ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
नेपाल
नेपाल एयरलाइंस का कैप्टन अघोषित धन के साथ पकड़ा गया
By Deshwani | Publish Date: 10/4/2017 5:43:02 PM
नेपाल एयरलाइंस का कैप्टन अघोषित धन के साथ पकड़ा गया

 काठमांडू, (आईपीएन/आईएएनएस)। नेपाल एयरलाइंस के एक वरिष्ठ पायलट को त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (टीआईए) पर अघोषित 93,600 डॉलर के साथ पकड़ा गया है। समाचार पत्र द हिमालयन टाइम्स के मुताबिक, वरिष्ठ कैप्टन सुबर्न अवाले को दुबई जाने वाले विमान के उड़ान भरने से पहले अंतिम सुरक्षा जांच के दौरान 93,600 डॉलर के साथ त्रिभुवन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया गया।

आवले जब विदेशी मुद्रा के साथ पकड़े गए, उस समय वह विमान संख्या आरए-229 को दुबई ले जाने वाले थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने द हिमालयन टाइम्स को बताया कि आवले गौशाला पुलिस सर्कल की हिरासत में हैं और जांच जारी है। आवले ने पुलिस को बताया कि वह अमेरिका में पढ़ाई कर रही अपनी बेटी को भेजने के लिए यह पैसे ले जा रहे थे। नेपाल एयरलाइंस ने बाद में कैप्टन एम.एम. डांगोल को दुबई की उड़ान की जिम्मेदारी सौंपी।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS