ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
नेपाल
नेपाल में नेशनल असेंबली के लिए भारी मतदान
By Deshwani | Publish Date: 7/2/2018 9:16:58 PM
नेपाल में नेशनल असेंबली के लिए भारी मतदान

काठमांडू, (हि.स.)। नेपाल संसद के उच्च सदन नेशनल असेंबली के लिए बुधवार को भारी मतदान हुआ। देश के सभी जिलों में बड़ी संख्या में लोगों ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। 

 
विदित हो कि नेपाल में संसद की प्रतिनिधि सभा चुनाव पहले ही हो चुका है और नेशनल असेंबली के चुनाव परिणाम आने के बाद संसद का गठन हो जाएगा। साथ ही नई सरकार के गठन के लिए भी मार्ग प्रशस्त हो जाएगा।
 
उल्लेखनीय है कि प्रतिनिधि सभा में वामपंथी गठबंधन को बहुमत हासिल हुआ है और केपी शर्मा ओली देश के अगले प्रधानमंत्री होंगे।समझौते के तहत ओली पहले ढाई साल तक प्रधानमंत्री रहेंगे और शेष ढाई साल के लिए पुष्प कमल दहल प्रचंड प्रधानमंत्री होंगे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS