ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल
नेपाल
नेपाल में वामपंथी प्रत्याशियों की हत्या की रची जा रही साजिश : ओली
By Deshwani | Publish Date: 15/11/2017 7:42:38 PM
नेपाल में वामपंथी प्रत्याशियों की हत्या की रची जा रही साजिश : ओली

 भक्तापुर, (हि.स.)। नेपाल के पूर्व प्रधानमंत्री और सीपीएन-यूएमएल के अध्यक्ष के.पी. शर्मा ओली ने देश की कुछ ताकतों पर वामपंथी गठबंधन की हत्या की साजिश रचने का अरोप लगाया है। यह जानकारी बुधवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

 

शर्मा ने कहा कि वामपंथी गठबंधन की बढ़ती लोकप्रियता से घबराए लोग उनके उम्मीदवारों की हत्या करने की योजना बना रहे हैं। भक्तापुर जिले लोकनथाली में नया शक्ति पार्टी की स्थानीय समिति के विलय के लिए आयोजित कार्यक्रम में ओली ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केवल वामपंथी उम्मीदवारों को ही लक्ष्य बनाया जा रहा है।

 

उन्होंने चिंता जाहिर करते हुए सरकार पर यह कथित आरोप भी लगाया कि सरकारी खजाने से सत्ताधारी पार्टी के कैडर को 23 करोड़ रुपये दिए गए हैं। साथ ही कहा कि जगह-जगह वामपंथी उम्मीदरों को लक्षित कर बम विस्फोट किए जा रहे हैं। उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा, ‘ क्या इन दोनों में कोई संबंध हैं?’

 

ओली ने सरकार पर चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का भी आरोप लगाया। इस मौके पर विभिन्न दलों के करीब 1900 कार्यकताओं ने सीपीएन-यूएमएल में शामिल हुए।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS