ब्रेकिंग न्यूज़
रक्सौल के मुकेश कुमार को मिला ग्लोबल पीस अवार्डडीएफओ प्रभाकर झा ने भारत- नेपाल सीमा पर बने जांच चौकी का किया निरीक्षण, पेड़ों को लेकर दिए निर्देशहिन्दू जागरण मंच बेतिया ने वीर गौरव बब्लू बारी को दी श्रद्धाजंलि, उनके विस्मरणीय योगदानों को किया यादट्रैक्टर में बैठकर नगर विकास मंत्री के घर कूड़ा फेंकने जा रहे थे पप्पू यादव, पुलिस ने काटा चालानभारत-बांग्लादेश मैच में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री मोदी और हसीना को दिया गया न्योताकश्मीर देश का आंतरिक मुद्दा, इसे अंतरराष्ट्रीय क्यों बना रही है कांग्रेस: राजनाथ सिंहनिवेश के लिए भारत से अच्छी कोई जगह नहीं, सरकार सुधार लाने के लिए उठा रही कदम: वित्‍त मंत्री सीतारमणजन्मदिन: बेमिसाल अदाकारा और बहुमुखी प्रतिभा की धनी थी स्मिता पाटिल
नेपाल
काठमांडू से धनगढ़ी जा रही बस पुल से नीचे गिरी, चार यात्रियों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2017 8:34:06 PM
काठमांडू से धनगढ़ी जा रही बस पुल से नीचे गिरी, चार यात्रियों की मौत

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क


काठमांडू से धनगढ़ी जा रही बस बुधवार सुबह दांग बांके सीमा के लौकी पुल से 100 मीटर नीचे गिर गई। हादसे में चार यात्रियों की मौत हो गई। 21 यात्री घायल हो गए। घायलों में दस की हालत चिन्ताजनक है। घायलों का इलाज दांग अस्पताल में किया जा रहा है।
घटना की पुष्टि करते हुए जिला पुलिस कार्यालय दांग ने बताया की काठमांडू से धनगढ़ी जानेवाली बस राप्ती सोनारी गांवपालिका के लौकी पुल पर जैसे ही पहंुची कि अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग से टकरा गई। रेलिंग टूट कर नीचे नदी में गिर पड़ी। बस में सवार 35 यात्रियों में से चार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। गंभीर रूप से घायल यात्रियों को काठमांडू भेजा गया है। दुर्घटना की खबर मिलते ही ट्रैफिक पुलिस,नेपाल पुलिस और सशस्त्र सुरक्षा बल के साथ स्थानीय ग्रामीण बस में फंसे लोगों को निकालने में जुट गए। घायलों को एम्बुलेंस में लाद कर अस्पताल भेजा गया। बस का चालक फरार है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS