ब्रेकिंग न्यूज़
इंटरसिटी और लोकल ट्रेन का संचालन नहीं होने से यात्रियों को हो रही काफी परेशानी, रामगढ़वा में भाजपा सांसद का पुतला दहन कर स्थानीय ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शनकेंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने कर्नाटक के बेंगलुरु में तीन अलग-अलग प्रकल्पों का लोकार्पण कियाभारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिग्गज अभिनेता और निर्देशक बिस्वजीत चटर्जी को 51वें भारतीय व्यक्तित्व पुरस्कार से किया गया सम्मानितभारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रक्सौल के दो केन्द्रों पर कोविड वैक्सीनेशन अभियान हुआ प्रारंभरक्सौल: सिमुलतला विद्यालय में ईशान ने मारी बाजीउत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनावों के लिए भाजपा ने चार उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी कीIGIMS से शुरू होगा बिहार में कोरोना टीकाकरण अभियान, सबसे पहला टीका IGIMS के सफाईकर्मी रामबाबू को लगेगाझारखंड: चतरा में 15 लाख के इनामी उग्रवादी मुकेश गंझू ने किया आत्मसमर्पण
नेपाल
बीरगंज में प्रदर्शन, सड़क जाम, टायर जला प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 22/2/2017 11:23:14 PM
बीरगंज में प्रदर्शन, सड़क जाम, टायर जला प्रदर्शन

 बीरगंज। रक्सौल से अनिल कुमार।
नेपाल के बीरगंज में मधेशी मोर्चा के नेता और कार्यकर्ताओं ने बुधवार को सरकार के विरोध में बीरगंज को बंद कर सड़क पर धरना और टायर जला प्रदर्शन किया। नेपाल सरकार द्वारा संविधान में संसोधन किये बिना चुनाव की घोषणा का मधेशी मोर्चा विरोध कर रहा है।
 आज सुबह से बीरगंज में बाज़ार, शैक्षणिक संस्थान और यातायात पूरी तरह से बंद रहें। मोर्चा के कार्यकर्ता शहर के विभिन्न स्थान जैसे घंटाघर, आदर्शनगर आदि जगहों में टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। मधेशी मोर्चा के नेता करीना बेगम, रमेश पटेल, मुन्नी श्रीवास्तव, प्रदीप यादव आदि अपने हजारो समर्थकों के साथ “मधेश विरोधी सरकार हाय! हाय!, मधेशी एकता जिंदाबाद” का नारा लगाते हुए हाथ में मशाल लेकर नेपाल सरकार के विरोध में नारेबाजी कर रहे थे। इधर रक्सौल में इस बंदी का असर यह हुआ कि दिन भर ट्रक और मालवाहक वाहनों का जाम लगा रहा। मधेसी मोर्चा के नेताओं ने कहा कि अगर सरकार हमारी मांगे पूरा नही करेगी तो आन्दोलन जारी रहेगा।
फोटो- 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS