ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
नेपाल
समुद्र में बह गए दो नेपाली छात्र, एक की लाश मिली
By Deshwani | Publish Date: 15/2/2017 6:09:30 PM
समुद्र में बह गए दो नेपाली छात्र, एक की लाश मिली

काठमांडू (नेपाल)। विनय सिंह

आस्ट्रेलिया के सिडनी में दो नेपाली छात्र समुद्र में बह गए हैं। घटना मंगलवार की है। एक की लाश मिलने की सूचना है, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है। दोनों ‘बीच’ पर घुमने गए थे। इनमें एक की पहचान काठमांडू की 23 वर्षीया श्रृष्टि भंडारी और दूसरे की पहचान झापा के 25 वर्षीय सुदीप उप्रेती के रूप में की गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार को सिडनी के मरौब्रा‘बीच’ पर दोनों घुमने गए थे। इसी दौरान वे समुद्र में बह गए। इनमें श्रृष्टि भंडारी की लाश बरामद कर ली गई है। सुदीप के शव को खोज निकालने के लिए बचाव दल लगातार काम कर रहा है। बचाव दल का कहना है कि खराब मौसम के कारण इस काम में परेशानी हो रही है। गोताखोर व हेलीकॉप्टर से सुदीप की तलाश की जा रही है। 

 

दोनों के दोस्त पवन अधिकारी का कहना है कि श्रृष्टि और सुदीप ‘बीच’ पर घुमने गए थे। देर शाम तक जब नहीं लौटे तो उसने इसकी सूचना पुलिस को दी। उसने बताया कि श्रृष्टि और सुदीप एक-दूसरे के अच्छे दोस्त थे। सुदीप उप्रेती तीन साल पहले, जबकि श्रृष्टि कुछ ही महीने पहले आयी थी। दोनों ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स विश्वविद्यालय में पढ़ते थे ।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS