ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
नेपाल
सोना जब्ती मामले में गिरफ्तार एसएसपी चार दिनों की रिमांड पर
By Deshwani | Publish Date: 6/2/2017 7:59:04 PM
सोना जब्ती मामले में गिरफ्तार एसएसपी चार दिनों की रिमांड पर

 

काठमांडू। विनय सिंह

तस्करी का सोना जब्ती मामले में गिरफ्तार एसएसपी श्याम खत्री को सोमवार को अदालत ने चार दिनों की रिमांड पर भेज दिया। हालांकि सेंट्रल इनवेस्टीगेशन ब्यूरो (सीआईबी) ने कोर्ट से 25 दिनों की रिमांड का आग्रह किया था। श्री खत्री को रविवार की दोपहर सीआईबी ने गिरफ्तार किया था। उन्हें सोमवार को जिला अदालत में पेश किया गया, जहों से रिमांड पर भेजा गया। बीते 5 जनवरी को काठमांडू के त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर तस्करी का 33 किलो सोना जब्त किया गया था। जांच के बाद इस मामले में श्री खत्री की भूमिका संदिग्ध मानी गई है। उन्हें पहले ही हवाई अड्डे की सुरक्षा से पुलिस मुख्यालय वापस बुला लिया गया था। अब सीआईबी उनके निलंबन के लिए पुलिस मुख्यालय को पत्र लिख रहा है। 

सूत्रों के अनुसार, इस मामले में संिइग्ध भूमिका के आरोप में गिरफ्तार कस्टम के दो अधिकारियों के बयान पर श्री खत्री को दबोचा गया। जांच के दौरान इस बात का खुलासा हुआ कि इन दोनों अफसरों से जब्ती के दिन श्री खत्री लगातार संपर्क में थे।  

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS