ब्रेकिंग न्यूज़
शेयर बाजार: बैंक, आईटी कंपनियों के बल पर सेंसेक्स में 490 अंक का उछालउत्तर कोरियाई शासक किम व्लदिमीर पुतिन का समर्थन हासिल करने के लिए पहुंचे रूसकांग्रेस ने बिहार के लिए 55 साल के राज में क्या किया: अमित शाहसीजेआई पर आरोप लगाने वाली महिला की धोखाधड़ी मामले में जमानत रद्द करने पर 23 मई को सुनवाई‘दीदी’ सिलवाती हैं कुर्ते, शेख हसीना भेजती हैं मिठाइयां: प्रधानमंत्री मोदीकेजरीवाल, सिसोदिया और योगेंद्र के खिलाफ जारी गैर जमानती वारंट पर लगी रोकरोड शो से गदगद हुए प्रधानमंत्री मोदी, लोहरदगा की रैली में बोले- ये लहर नहीं ललकार हैरोहित शेखर की हत्या के आरोप में पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार, गुनाह कबूला
नेपाल
सोना जब्ती मामले में गिरफ्तार एसएसपी चार दिनों की रिमांड पर
By Deshwani | Publish Date: 6/2/2017 7:59:04 PM
सोना जब्ती मामले में गिरफ्तार एसएसपी चार दिनों की रिमांड पर

 

काठमांडू। विनय सिंह

तस्करी का सोना जब्ती मामले में गिरफ्तार एसएसपी श्याम खत्री को सोमवार को अदालत ने चार दिनों की रिमांड पर भेज दिया। हालांकि सेंट्रल इनवेस्टीगेशन ब्यूरो (सीआईबी) ने कोर्ट से 25 दिनों की रिमांड का आग्रह किया था। श्री खत्री को रविवार की दोपहर सीआईबी ने गिरफ्तार किया था। उन्हें सोमवार को जिला अदालत में पेश किया गया, जहों से रिमांड पर भेजा गया। बीते 5 जनवरी को काठमांडू के त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर तस्करी का 33 किलो सोना जब्त किया गया था। जांच के बाद इस मामले में श्री खत्री की भूमिका संदिग्ध मानी गई है। उन्हें पहले ही हवाई अड्डे की सुरक्षा से पुलिस मुख्यालय वापस बुला लिया गया था। अब सीआईबी उनके निलंबन के लिए पुलिस मुख्यालय को पत्र लिख रहा है। 

सूत्रों के अनुसार, इस मामले में संिइग्ध भूमिका के आरोप में गिरफ्तार कस्टम के दो अधिकारियों के बयान पर श्री खत्री को दबोचा गया। जांच के दौरान इस बात का खुलासा हुआ कि इन दोनों अफसरों से जब्ती के दिन श्री खत्री लगातार संपर्क में थे।  

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS