ब्रेकिंग न्यूज़
शेयर बाजार: बैंक, आईटी कंपनियों के बल पर सेंसेक्स में 490 अंक का उछालउत्तर कोरियाई शासक किम व्लदिमीर पुतिन का समर्थन हासिल करने के लिए पहुंचे रूसकांग्रेस ने बिहार के लिए 55 साल के राज में क्या किया: अमित शाहसीजेआई पर आरोप लगाने वाली महिला की धोखाधड़ी मामले में जमानत रद्द करने पर 23 मई को सुनवाई‘दीदी’ सिलवाती हैं कुर्ते, शेख हसीना भेजती हैं मिठाइयां: प्रधानमंत्री मोदीकेजरीवाल, सिसोदिया और योगेंद्र के खिलाफ जारी गैर जमानती वारंट पर लगी रोकरोड शो से गदगद हुए प्रधानमंत्री मोदी, लोहरदगा की रैली में बोले- ये लहर नहीं ललकार हैरोहित शेखर की हत्या के आरोप में पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार, गुनाह कबूला
नेपाल
33 किलो सोना जब्ती मामले में नेपाल के एसएसपी श्याम खत्री गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 5/2/2017 7:30:50 PM
33 किलो सोना जब्ती मामले में नेपाल के एसएसपी श्याम खत्री गिरफ्तार

काठमांडू। विनय सिंह
सेंट्रल इनवेस्टीगेशन ब्यूरो (सीआईबी) ने रविवार को नेपाल पुलिस में एसएसपी पद पर तैनात श्याम खत्री को गिरफ्तार कर लिया। उनकी गिरफ्तारी पिछले दिनों त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर तस्करी के 33 किलो सोना जब्ती मामले में की गई। सीआईबी की जांच में एसएसपी की भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है। सीआईबी श्री खत्री के निलंबन के लिए पुलिस मुख्यालय को पत्र लिखने की तैयारी में जुट गया है। सीआईबी का कहना है कि सोना जब्ती के दिन श्री खत्री हवाई अड्डे पर सुरक्षा में तैनात थे। मालूम हो कि पिछले 5 जनवरी को त्रिभुवन अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर 33 किलो तस्करी के सोना के साथ गोपाल बहादुर शाही को गिरफ्तार किया गया था।
सीआईबी सूत्रों के अनुसार, 18 जनवरी को नेपाल पुलिस ने इस मामले में श्री खत्री को सम्मन किया था। इसमें उनसे कई सवाल किए गए थे। इस मामले में कस्टम विभाग अपने छह अफसरों को पहले ही सस्पेंड कर चुका है। सोना जब्ती के समय हवाई अड्डे पर कस्टम विभाग के 29 अफसर तैनात थे। 14 जनवरी को इनमें 9 अफसरों को वहां से हटा दिया गया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS