ब्रेकिंग न्यूज़
शेयर बाजार: बैंक, आईटी कंपनियों के बल पर सेंसेक्स में 490 अंक का उछालउत्तर कोरियाई शासक किम व्लदिमीर पुतिन का समर्थन हासिल करने के लिए पहुंचे रूसकांग्रेस ने बिहार के लिए 55 साल के राज में क्या किया: अमित शाहसीजेआई पर आरोप लगाने वाली महिला की धोखाधड़ी मामले में जमानत रद्द करने पर 23 मई को सुनवाई‘दीदी’ सिलवाती हैं कुर्ते, शेख हसीना भेजती हैं मिठाइयां: प्रधानमंत्री मोदीकेजरीवाल, सिसोदिया और योगेंद्र के खिलाफ जारी गैर जमानती वारंट पर लगी रोकरोड शो से गदगद हुए प्रधानमंत्री मोदी, लोहरदगा की रैली में बोले- ये लहर नहीं ललकार हैरोहित शेखर की हत्या के आरोप में पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार, गुनाह कबूला
नेपाल
सुषमा स्वराज नेपाल पहुंचीं
By Deshwani | Publish Date: 10/8/2017 3:40:27 PM
सुषमा स्वराज नेपाल पहुंचीं

काठमांडू, (हि.स.)। दो दिवसीय 15वें बिम्सटेक ( दी बे ऑफ बंगाल इनिशिएटिव फॉर मल्टी-सेक्टरल टेक्निकल एंड इकोनॉमिक कोऑपरेशन) सम्मेलन के विदेश मंत्री स्तरीय बैठक में शामिल होने के लिए भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज काठमांडू पहुंच गई हैं। भारतीय विदेश मंत्री अभी से कुछ देर पहले त्रिभुवन हवाई अड्डे पर उतरी हैं। 
सुषमा स्वराज का स्वागत करने नेपाल के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ भारतीय राजदूत मंजीव सिंह पुरी भी भारतीय दूतावास के अधिकारियों के साथ हवाई अड्डे पर उपस्थित थे। 
स्वराज गुरुवार की शाम को काठमांडू के होटल सोल्टी में आयोजित बिम्सटेक विदेश मंत्री स्तरीय बैठक मे शामिल होंगी। सुषमा उससे पहले नेपाल के राष्ट्रपति विद्या देवी भण्डारी और प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउबा से मुलाकात करेंगी। बिम्सटेक बैठक का उद्घाटन नेपाल के प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउबा आज शाम 6:0 बजे करेंगे । 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS