ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
नेपाल
नेपाल के प्रधानमंत्री भारत के दौरे पर आएंगे
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2017 1:36:13 PM
नेपाल के प्रधानमंत्री भारत के दौरे पर आएंगे

काठमांडू, (हि.स.)। नेपाल के प्रधानमंत्री शेर बहादुर देउबा अपने पहले आधिकारिक विदेश दौरे पर 23 अगस्त को आएंगे। यह जानकारी सोमवार को अधिकारिक सूत्रों से मिली।

 

समाचार पत्र ‘द हिमालयन टाइम्स’ के अनुसार उप प्रधानमंत्री एवं विदेश मंत्री कृष्ण बहादुर महारा ने कहा कि 23 अगस्त से शुरू होने वाले पांच दिवसीय दौरे के एजेंडे पर चर्चा की जा रही है।

 

उन्होंने बताया कि देउबा की भारत यात्रा से पहले चीन का एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल नेपाल का दौरा करेगा। साथ ही देश में भूकंप के बाद के पुननिर्माण को लेकर बातचीत करेगा। विदित हो कि प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व चीन के उप प्रधानमंत्री वांग-यांग करेंगें।

 

विदित हो कि नेपाली कांग्रेस के अध्यक्ष शेर बहादुर देउबा ने 7 जून को नेपाल के 40 वें प्रधानमंत्री के रुप में शपथ ली थी। वह चौथी बार प्रधानमंत्री बने हैं। इससे पहले शेर बहादुर देउबा 19995, 2001 और 2004 में प्रधानमंत्री बने थे।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS