ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
नेपाल
‘नेपाल में संविधान संशोधन के बाद ही होगा मंत्रिमंडल विस्तार’
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2017 2:52:20 PM
‘नेपाल में संविधान संशोधन के बाद ही होगा मंत्रिमंडल विस्तार’

चितवन,  (हि.स.)। नेपाल में मंत्रिमंडल विस्तार संविधान संशोधन के बाद ही होगा। ये बातें उप प्रधानमंत्री कृष्ण बहादुर महरा ने रविवार को कहीं।

 
नेपाल प्रेस केंद्र की ओर से यहां आयोजित एक संवाददाता सममेलन में महरा ने कहा, “ संविधान संशोधन प्रस्ताव आज या कल पेश किया जाएगा। ” संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए महरा ने इस बात का खंडण किया कि मंत्रालयों के बंटवारा को लेकर सत्ताधारी पार्टियों के बीच कोई मतभेद है।
 
उन्होंने कहा कि भारत में हाल में लागू किए गए वस्तु एवं सेवा कर के प्रभावों के अध्ययन के लिए नेपाल की एक टीम जल्द भारत जाएगी। हालांकि सीपीएन माओवादी सेंटर के नेताओं का मानना है कि भारत में वस्तु एवं सेवा कर के लागू हुए एक सप्ताह हो गए हैं, लेकिन नेपाल पर उसका कोई प्रभाव दृष्टिगोचर नहीं हुआ है। महरा ने आगे कहा कि उन्होंने अपने भारत दौरे के दौरान भारतीय विदेश मंत्री के साथ इस मुद्दे पर चर्चा की थी।
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS