ब्रेकिंग न्यूज़
प्रधानमंत्री मोदी ने वाराणसी में देश के दूसरे सबसे बड़े कैंसर हॉस्पिटल का किया लोकार्पणलालू प्रसाद से मिले बेटी हेमा और दामाद, विशेष अनुमति पर हुई मुलाकातजातिवादी और सांप्रदायिक सोच की वजह से देश में बढ़ रही विकृतियां: मायावतीनम आंखों से हजारों लोगों ने शहीद मेजर ढौंडियाल को दी विदाई, गंगा तट पर हुआ अंतिम संस्कारकरिश्मा कपूर शुरू करेंगी अपनी नई पारी, ऐसा होगा उनका रोल20 सितंबर को 'झुंड' में नजर आएंगे अमिताभ, टक्कर लेने को तैयार नहीं कोईआईपीएल-2019 के 12वें एडिशन के शुरुआती 2 सप्ताह का शेड्यूल जारी, चेन्नै और आरसीबी में होगा पहला मैचपटना हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, पूर्व मुख्यमंत्रियों को अब नहीं मिलेगा सरकारी आवास
नेपाल
‘नेपाल में संविधान संशोधन के बाद ही होगा मंत्रिमंडल विस्तार’
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2017 2:52:20 PM
‘नेपाल में संविधान संशोधन के बाद ही होगा मंत्रिमंडल विस्तार’

चितवन,  (हि.स.)। नेपाल में मंत्रिमंडल विस्तार संविधान संशोधन के बाद ही होगा। ये बातें उप प्रधानमंत्री कृष्ण बहादुर महरा ने रविवार को कहीं।

 
नेपाल प्रेस केंद्र की ओर से यहां आयोजित एक संवाददाता सममेलन में महरा ने कहा, “ संविधान संशोधन प्रस्ताव आज या कल पेश किया जाएगा। ” संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए महरा ने इस बात का खंडण किया कि मंत्रालयों के बंटवारा को लेकर सत्ताधारी पार्टियों के बीच कोई मतभेद है।
 
उन्होंने कहा कि भारत में हाल में लागू किए गए वस्तु एवं सेवा कर के प्रभावों के अध्ययन के लिए नेपाल की एक टीम जल्द भारत जाएगी। हालांकि सीपीएन माओवादी सेंटर के नेताओं का मानना है कि भारत में वस्तु एवं सेवा कर के लागू हुए एक सप्ताह हो गए हैं, लेकिन नेपाल पर उसका कोई प्रभाव दृष्टिगोचर नहीं हुआ है। महरा ने आगे कहा कि उन्होंने अपने भारत दौरे के दौरान भारतीय विदेश मंत्री के साथ इस मुद्दे पर चर्चा की थी।
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS