ब्रेकिंग न्यूज़
इंटरसिटी और लोकल ट्रेन का संचालन नहीं होने से यात्रियों को हो रही काफी परेशानी, रामगढ़वा में भाजपा सांसद का पुतला दहन कर स्थानीय ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शनकेंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह ने कर्नाटक के बेंगलुरु में तीन अलग-अलग प्रकल्पों का लोकार्पण कियाभारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिग्गज अभिनेता और निर्देशक बिस्वजीत चटर्जी को 51वें भारतीय व्यक्तित्व पुरस्कार से किया गया सम्मानितभारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रक्सौल के दो केन्द्रों पर कोविड वैक्सीनेशन अभियान हुआ प्रारंभरक्सौल: सिमुलतला विद्यालय में ईशान ने मारी बाजीउत्तर प्रदेश विधान परिषद चुनावों के लिए भाजपा ने चार उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी कीIGIMS से शुरू होगा बिहार में कोरोना टीकाकरण अभियान, सबसे पहला टीका IGIMS के सफाईकर्मी रामबाबू को लगेगाझारखंड: चतरा में 15 लाख के इनामी उग्रवादी मुकेश गंझू ने किया आत्मसमर्पण
नेपाल
नेपाल सरकार मधेशियों को अलग-थलग करने की कर रही साजिश : यादव
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2017 7:19:10 PM
नेपाल सरकार मधेशियों को अलग-थलग करने की कर रही साजिश : यादव

 जनकपुर, (हि.स.)। प्रांत संख्या दो में निकाय चुनाव 18 सितम्बर को कराए जाने का फैसला कर नेपाल सरकार मधेशियों को अलग-थलग करने की साजिश कर रही है। यह आरोप प्रेसिडियम के सदस्य राज किशोर यादव ने लगाया।

यादव ने यहां शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर कहा, “स्थानीय निकाय चुनाव के संबंध में राष्ट्रीय जनता पार्टी- नेपाल (राजपा-एन) ने सरकार के साथ कोई समझौता नहीं किया है।”
हालांकि उन्होंने कहा कि वह चुनाव के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन तब तक चुनाव में भाग नहीं लेंगे जब तक उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दिया जाएगा। यादव का मानना है कि सभ्यता के लिए संघर्ष और पहचान को जनसंख्या के आधार पर नहीं आंका जाना चाहिए।
उन्होंने कहा कि शुक्रवार को राजपा-एन की होने वाली बैठक में सिलसिलेवार ढंग से आन्दोलन की रूपरेखा तय की जाएगी। यादव ने यह आरोप लगाया कि नेपाल की सत्ताधारी पार्टियां मधेश के मुद्दे को कमजोर करने के लिए बार-बार साजिश करती हैं और यहां के मुद्दों को उजागर नहीं होने देना चाहती हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS