ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
नेपाल
काठमांडू से भारत के वाराणसी के लिए निकाली गई मोटरसाइकिल रैली, सीमा पर अधिकारियों ने किया स्वागत
By Deshwani | Publish Date: 11/11/2021 8:58:01 PM
काठमांडू से भारत के वाराणसी के लिए निकाली गई मोटरसाइकिल रैली, सीमा पर अधिकारियों ने किया स्वागत

रक्सौल। अनिल कुमार। भारत नेपाल मैत्री संबंध को और प्रगाढ़ बनाने के दृष्टिकोण से नेपाल के काठमांडू स्थित भारतीय राजदुतावास द्वारा अमृत महोत्सव के वर्षगांठ पर काठमांडू से भारत के वाराणसी के लिए मोटरसाइकिल रैली निकाली गयी है। जिसका गुरुवार को शुभारंभ हुआ।






काठमांडू से आए इन प्रतिनिधियों को रक्सौल कस्टम के पास भारतीय अधिकारियों ने फुलमाला के साथ स्वागत किया।इस छह दिवसीय यात्रा के दौरान गुरुवार को मोतिहारी मेंं विश्राम करेगे। उसके बाद कल शुक्रवार को वाराणसी के लिए निकलेगे प्रतिनिधि मण्डल।इस दौरान भारत नेपाल मैत्री जिन्दाबाद का नारा भी लगाया गया। इस मोटरसाइकिल रैली का उद्देश्य काठमांडू के पशुपतिनाथ से वाराणसी के काशी विश्वनाथ तक धार्मिक सर्किट को जोड़ने का है।इसी उद्देश्य से यह रैली निकला है। रैली मे भारत नेपाल के कुल 42 लोग शामिल है। 




इस रैली का स्वागत करने के लिए वीरगंज स्थित भारतीय महावाणिज्यदुतावास के डीसी तरुण कुमार, पूर्वी चम्पारण के जिला परिवहन अनुराग कौशल सिंह,एसपी अभियान मोतिहारी ओमप्रकाश सिंह,रक्सौल से डीसीएलआर रामदुलार राम, कार्यपालक दण्डाधिकारी संतोष कुमार सिंह, एसडीपीओ चन्द्रप्रकाश, सीओ बिजय कुमार,बीडीओ संदीप सौरभ,सब रजिष्ट्रार संतोष कुमार, पीजीआरओ सह नप के इओ शतिश कुमार उपस्थित थे। इनलोगों ने नेपाल से आने वाले जत्था को माला पहनाकर हांथ मिलाकर स्वागत किया। कस्टम के पास कूछ देर तक रुकने के बाद जत्था मोतिहारी के लिए रवाना हो गयी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS