ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के लिए निजी कोचिंग के जनक माने जाने वाले राजकिशोर सर का असमय जाना, सबको दुखदायी लगामेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्रा
नेपाल
नेपाल के पूर्व राजा पृथ्वीनारायण शाह की 299 वां जयंती और राष्ट्रीय एकता दिवस धूमधाम से मनाई गई
By Deshwani | Publish Date: 11/1/2021 8:56:03 PM
नेपाल के पूर्व राजा पृथ्वीनारायण शाह की 299 वां जयंती और राष्ट्रीय एकता दिवस धूमधाम से मनाई गई

रक्सौल। अनिल कुमार। नेपाल का एकीकरण करने वाले पूर्व राजा पृथ्वीनारायण शाह का 299 वां जयंती और राष्ट्रीय एकता दिवस धुमधाम से मनाया गया। राष्ट्रीय सरोकार मंच नेपाल के नारायणी अंचल अध्यक्ष नन्दकिशोर गोयल के अध्यक्षता में वीरगंज के घंटाघर चौक से झंडा बैनर के साथ निकला रैली पूरे नगर परिक्रमा के बाद कार्यक्रम में तब्दील हो गया। कार्यक्रम का उद्घाटन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डा दिपक शाक्य,मंच के अध्यक्ष नन्दकिशोर गोयल ने पृथ्वीनारायण शाह के तस्वीर पर माल्यार्पण कर किया। 





इस अवसर पर बरिष्ठ पत्रकार सुदर्शन राज पाण्डेय, लक्ष्मी साहित्य समाज के अध्यक्ष महेशचंद्र गौतम,नगर अध्यक्ष उपेंद्र बरई सहित सभी वक्ताओं ने पृथ्वीनारायण शाह के द्वारा नेपाल का किए गए एकीकरण सहित उनके कार्यकलाप और सिद्धांतों पर प्रकाश डाला। इस अवसर पर मंच द्वारा भारत नेपाल के एक दर्जन पत्रकारों को नेपाली टोपी पहनाकर पट्टा पहनाकर सम्मानित किया गया।इस अवसर पर पशुपति बिक्रम शाह,उषा शाह,कमल घिमिरे,अब्दुल,अर्जून शाह,पीएल श्रेष्ठ, राप्रपा के रामबहादुर थापा,राजाराम शाह सहित अनेक लोग उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS