ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के लिए निजी कोचिंग के जनक माने जाने वाले राजकिशोर सर का असमय जाना, सबको दुखदायी लगामेहसी के 150 हेक्टेयर लीची बगान में स्टिंगबग के नियंत्रण के लिए डीएम ने 17 लाख रुपए राशि की मांग कृषि विभाग पटना से मांग कीबेतिया- संतघाट स्थित राधिका ज्योति गैस एजेंसी में भीषण अगलगी, 14 डिलीवरी वाहन व 400 गैस सिलेंडर जले, कोई हताहत नहींमोतिहारी के तुरकौलिया में भूमि विवाद में युवक की हत्यामोतिहारी के ढाका थाने के दारोगा की तस्वीर वायरल, युवती को अपनी सर्विस पिस्टल देकर खिंचवाई फोटो, हुए निलंबितथानाध्यक्ष की हत्या के पूर्व मौके से फरार सर्किल इंस्पेक्टर मनीष कुमार सहित सात पुलिसकर्मियों को पूर्णिया प्रक्षेत्र के महानिरीक्षक ने किया निलंबितरक्सौल में अग्निशामक विभाग के कर्मियों को आग बुझाने का दिया गया प्रशिक्षणमधुबनी नरसंहार से आक्रोशित श्री राजपूत करणी सेना ने निकाला आक्रोश यात्रा
नेपाल
नेपाल के बारा में राजतन्त्र एवं हिन्दुराष्ट्र पुनस्थापना की मांग को ले निकाली गई मोटरसाइकिल रैली
By Deshwani | Publish Date: 9/1/2021 9:20:07 PM
नेपाल के बारा में राजतन्त्र एवं हिन्दुराष्ट्र पुनस्थापना की मांग को ले निकाली गई मोटरसाइकिल रैली

रक्सौल। अनिल कुमार। राजतन्त्र एवं हिन्दुराष्ट्र पुनस्थापना की मांग करते हुए नेपाल के बारा जिला के सेमरा में मोटरसाईकल रैली निकाल कर  जनता आओ राजा लाओ हिन्दुराष्ट्र कायम करो नारा लगाया गया। राष्ट्रिय सरोकार मंच नेपाल नारायणी सिमरा द्वारा निकाले गए रैली जितपुर नगर  नगरपरिक्रमा कर पथलैया पहूंच कर सभा मे  परिणत हुआ। 




इसकी जानकारी देते हुए मंच के प्रेस संयोजक प्रणय कुमार ने बताया कि राष्ट्रिय सरोकार मंच नेपाल नारायणी सिमरा के अध्यक्ष पुरुषोतमलाल श्रेष्ठ के अध्यक्षता में निकाले गए रैली में केन्द्रिय सदस्य रघु लामिछाने, अर्जुण सिंह, सरोकार मंच नेपाल नारायणी के अंचल संयोजक नन्दकिशोर गोयल, उपाध्यक्ष कमल घिमिरे, सचिव मकबुल मियाँ बरई, नगर अध्यक्ष उपेन्द्र बरई, नेपाल राष्ट्रबाद संघ के अध्यक्ष जनकलाल शाह लगायत सम्पूर्ण राष्ट्रबादियों की सहभागीता रही । मोटरसाईकल में मंच के बारा, पर्सा और मकवानपुर के पदाधिकारियों की सहभागीता रही।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS