ब्रेकिंग न्यूज़
रक्सौल: भाजपा सांगठनिक जिला अध्यक्ष वरुण कुमार सिंह ने जिला कार्यसमिति के चार सदस्यों को 6 वर्षों के लिए किया निष्कासितनेपाल कम्युनिस्ट पार्टी के सदस्य मुकेश चौरसिया की मौत के बाद नेपाल पुलिस से शिकायत दर्ज करने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन जारीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर दिल्ली भाजपा ने रेड लाइट पर बैनर और प्लेकार्ड के माध्यम से कोरोना से बचाव के लिए किया जागरूकIPL 2020: सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को जीत के लिए 220 रन का दिया लक्ष्‍यबांग्‍लादेश में नदियों, तलाबों और जलाशयों में दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन के साथ दुर्गापूजा का त्‍यौहार संपन्‍नप्रधानमंत्री मोदी ने कहा- प्रशासनिक प्रक्रियाओं को पारदर्शी, जिम्‍मेदार, जवाबदेह और विकास के लिए लोगों के प्रति उत्‍तरदायी होना चाहिएबिहार के मुंगेर में मूर्ति विर्सजन को लेकर हिंसक झड़प एक की मौत, पुलिसकर्मी सहित कई अन्य घायल, 28 को है यहां चुनावबिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए प्रचार अभियान जोरों पर
नेपाल
बीरगंज में नेपाल पुलिस ने एक फ्लैट से लगभग 23 किलोग्राम सोना का बिस्किट सहित सोना का गहना और चाँदी का बर्तन किया बरामद
By Deshwani | Publish Date: 17/10/2020 10:09:05 PM
बीरगंज में नेपाल पुलिस ने एक फ्लैट से लगभग 23 किलोग्राम सोना का बिस्किट सहित सोना का गहना और चाँदी का बर्तन किया बरामद

बीरगंज। अनिल कुमार। बीरगंज में नेपाल पुलिस ने एक फ्लैट से लगभग  23 किलोग्राम से ज्यादा सोना का बिस्किट सहित सोना का गहना,चाँदी का बर्तन बरामद किया है। बिरगंज महानगर 5 स्थित गणेश अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 303 से यह बरामदगी किया गया है। 





पर्सा पुलिस ने शुक्रवार शाम से अपार्टमेंट को नियंत्रण ले लिया और शनिवार दोपहरको सोना बरामद किया है।अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 303 को पिछले दो वर्षों से रक्सौल के किसी एक व्यक्ति के नाम पर अनुबंधित किया गया है।  पुलिस कार्यालय, पर्सा पुलिस प्रमुख गंगा पंत ने बताया कि यह सोना किसका है आगे की जांच चल रही है।पर्सा पुलिस प्रमुख गंगा पंत ने कहा कि बरामद सोने कीमत 20 करोड़ नेपाली करेंसी मेंआंका गया है साथ में कुछ कागज बिल भी बरामद किए गए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS