ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
नेपाल
नेपाल के बीरगंज में 39 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप, जिसमें लगभग 4 पत्रकार भी शामिल
By Deshwani | Publish Date: 12/5/2020 11:54:35 PM
नेपाल के बीरगंज में 39 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप, जिसमें लगभग 4 पत्रकार भी शामिल

 रक्सौल अनिल कुमार। वीरगंज नेपाल में पुनः 39 कोरोना मरिज पाए जाने के बाद वीरगंज रक्सौल सहित पुरे सीमाई क्षेत्र के लोगों मे दहशत व्याप्त है। जिसमें लगभग चार पत्रकार भी शामिल है। नारायणी उपक्षेत्रीय अस्पताल के अधीक्षक डा मदन उपाध्याय ने बताया कि  पिछले दिनों एक ही परिवार के 17 लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके सम्पर्क में रहनेवाले संभावित 735 लोगों का सैम्पल टेस्ट के लिए काठमांडू भेजा गया था। 

 
 
 
जिसमें से दोसौ लोगों का टेस्ट रिर्पोट आगया है। जिनमें से 39 लोगों का रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। जिन्हें नारायणी उपक्षेत्रीय अस्पताल कज आइशोलेशन वार्ड में लेजाने की तैयारी की जारही है। ये सभी लोग पिछले दिनों मरकज से आने वाले संदिग्ध संक्रमित लोगों के सम्पर्क में थे। इस घटना के बाद वीरगंज में कर्फ्यू लग गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS