ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
धमौल में नाली की समस्या बनी जी का जंजाल
By Deshwani | Publish Date: 15/5/2017 4:08:16 PM
धमौल में नाली की समस्या बनी जी का जंजाल

नवादा, (हि.स.)। बिहार में नवादा जिले के पकरीबरावां प्रखण्ड के धमौल मुख्य बाजार में बह रहे नाली का पानी आम लोगों के लिए जी का जंजाल बन गया है, नाली की समुचित निकास नहीं होने के कारण सारा का सारा पानी सड़कों पर फैल गया है जिससे बीच सड़क पर तालाब का नजारा देखने को मिल रहा है। बाजारवासियों की माने तो लगभग तीन सप्ताह से नाली का पानी यूं ही सड़कों पर बह रही है। गंदे पानी की बदबू से आम लोगों का जीना दूभर हो गया है। सड़कों पर वाहनों के आने से दुकानदारों को हर-हमेशा नाली का छिटा पड़ते रहने की आशंका लगी रहती है। 

इस सम्बंध में ग्रामीणों द्वारा कई बार स्थानीय प्रशासन से बात की गई, परंतु इसका कोई नतीजा नहीं निकल पाया। इधर नाली की दुर्दशा का जायजा लेने विधायक अरुणा देवी ने बाजारवासियों की समस्या से रूबरू होने धमौल बाजार पहुंची। नाली का मुआयना कर उन्होंने बताया कि अतिक्रमण की वजह से नाली का रास्ता अवरुद्ध हो गया है। जिसके कारण आए दिन सड़कों पर नाली के पानी का जमाव हो रहा है। पहले सीओ से कहकर अतिक्रमण की समस्या से निजात दिलाने के लिये कार्यवाई कराया जायगा, तभी नाली की समस्या का हल हो पाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS