ब्रेकिंग न्यूज़
कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर को बर्खास्त करने के लिए सीएम योगी ने राज्यपाल से की सिफारिशछत्तीसगढ: सड़क हादसे में छह लोगों की मौत, पांच की हालत गंभीरब्राजील के बार में भीषण गोलीबारी, 11 लोगों की मौतशेयर बाजार पर भी दिखा एक्जिट पोल का असर, सेंसेक्स में आया 725 अंक का उछालदुनिया के सबसे ऊंचे मतदान केंद्र पर लोगों में दिखा वोटिंग का उत्‍साह, पड़े 70 वोटकाला हिरण शिकार मामला: राजस्थान हाई कोर्ट का सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान और तब्बू को नोटिसएग्जिट पोल 2019: बीजेपी ने कहा- लोगों ने मोदी के अच्छे प्रशासन को दिया पुरस्कार दिया... बुराइयां करने वाले विपक्ष को लगाया झटका...लोकसभा चुनाव- 2019: एग्जिट पोल का दावा: एक बार फिर मोदी सरकार, पांच सर्वे में एनडीए को 300 से ज्‍यादा सीटें मिलने की उम्मीद
बिहार
हिम्मत है तो मुस्लिम धर्म गुरुओं व तीन तालाक पर भी बोलें लालू : गिरिराज सिंह
By Deshwani | Publish Date: 4/5/2017 3:46:55 PM
हिम्मत है तो मुस्लिम धर्म गुरुओं व तीन तालाक पर भी बोलें लालू : गिरिराज सिंह

नवादा, (हि.स.)। शंकराचार्यों की नियुक्ति में आरक्षण की मांग को लेकर बिहार में राजनाति गर्मा गयी है। राजद प्रमुख लालू यादव द्वारा दिए गए बयान पर केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है।

केजी रेलवे लाइन के दोहरीकरण में गुरुवार को नवादा पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि लालू जी बहुत बड़े मस्करेबाज हैं । उन्होंने अपने पूरे राजनीनितिक जीवन में गरीबों के लिए कोई भी कार्य नहीं किया और न ही गरीबों का कभी भी उत्थान किया । लालू ने अपना पूरा राजनीतिक जीवन सिर्फ और सिर्फ भावना भड़काने का कार्य किया।
उन्होंने कहा कि देश के शंकराचार्यों को आरक्षण देने की बात करने वाले लालू अब हिन्दू धर्म में शंकराचार्य को भी बांटने का कार्य कर रहे हैं । अगर उनमें हिम्मत है तो वो मुस्लिमों के तीन तलाक पर आवाज उठा कर भी दिखाएं । लालू को मुस्लिमों के धर्म गुरू पर बोलने की हिम्मत है ही नहीं और वो सिर्फ नौटंकी मात्र करते हैं।
विदित हो कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने राजगीर में चल रही पार्टी कार्यकारिणी की बैठक में यह मांग उठाई थी कि देश के चारों पीठ में शंकराचार्य की नियुक्ति में भी आरक्षण लागू किया जाये । कार्यकारिणी में यह मांग भी उठी कि भारतीय न्यायिक सेवा में भी आरक्षण को लागू किया जाये।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS