ब्रेकिंग न्यूज़
शीला दीक्षित के निधन पर राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री सहित अन्य नेताओं ने जताया शोकदिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का निधन, कई दिनों से थीं बीमारराष्ट्रपति ने उत्तर प्रदेश-बिहार सहित छह राज्यों के राज्यपाल किए नियुक्त, बिहार के राज्यपाल बने फागु चौहानचोटिल मुर्तजा श्रीलंका के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला से बाहर, तमीम इकबाल टीम का संभालेंगे कमानअल्जीरिया ने जीता अफ्रीका कप ऑफ नेशंस का खिताब, फाइनल में सेनेगल को दी मातब्रिटिश ऑयल टैंकर पर ईरान ने किया कब्जा, 23 क्रू मेंबर में 18 भारतीय भी शामिलरक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे द्रास, करगिल युद्ध स्मारक में शहीद जवानों को दी श्रद्धाजंलिसोनभद्र हत्याकांड: पीड़ितों से मिलीं प्रियंका गांधी, गले लगकर रो पड़ीं महिलाएं
बिहार
हिम्मत है तो मुस्लिम धर्म गुरुओं व तीन तालाक पर भी बोलें लालू : गिरिराज सिंह
By Deshwani | Publish Date: 4/5/2017 3:46:55 PM
हिम्मत है तो मुस्लिम धर्म गुरुओं व तीन तालाक पर भी बोलें लालू : गिरिराज सिंह

नवादा, (हि.स.)। शंकराचार्यों की नियुक्ति में आरक्षण की मांग को लेकर बिहार में राजनाति गर्मा गयी है। राजद प्रमुख लालू यादव द्वारा दिए गए बयान पर केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है।

केजी रेलवे लाइन के दोहरीकरण में गुरुवार को नवादा पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि लालू जी बहुत बड़े मस्करेबाज हैं । उन्होंने अपने पूरे राजनीनितिक जीवन में गरीबों के लिए कोई भी कार्य नहीं किया और न ही गरीबों का कभी भी उत्थान किया । लालू ने अपना पूरा राजनीतिक जीवन सिर्फ और सिर्फ भावना भड़काने का कार्य किया।
उन्होंने कहा कि देश के शंकराचार्यों को आरक्षण देने की बात करने वाले लालू अब हिन्दू धर्म में शंकराचार्य को भी बांटने का कार्य कर रहे हैं । अगर उनमें हिम्मत है तो वो मुस्लिमों के तीन तलाक पर आवाज उठा कर भी दिखाएं । लालू को मुस्लिमों के धर्म गुरू पर बोलने की हिम्मत है ही नहीं और वो सिर्फ नौटंकी मात्र करते हैं।
विदित हो कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने राजगीर में चल रही पार्टी कार्यकारिणी की बैठक में यह मांग उठाई थी कि देश के चारों पीठ में शंकराचार्य की नियुक्ति में भी आरक्षण लागू किया जाये । कार्यकारिणी में यह मांग भी उठी कि भारतीय न्यायिक सेवा में भी आरक्षण को लागू किया जाये।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS