ब्रेकिंग न्यूज़
मैट्रिक में समस्तीपुर के दुर्गेश ने बिहार में द्वितीय स्थान हासिल किया, टॉप टेन में समस्तीपुर के हैं पांच छात्रसमस्तीपुर में ट्रेन रोकने पर प्रवासियों ने काटा बवालसीबीएसई की बाकी परीक्षाएं 1 से 15 जुलाई तक आयोजित, 3 की जगह 15 हजार बनाए गए परीक्षा केन्द्र, अपने ही स्कूल में होगी परीक्षामैट्रिक परीक्षा का परिणाम मंगलवार दोपहर साढ़े 12 बजे सेसमस्तीपुर में एक युवक की गिरफ्तारी के विरोध में सड़क जाम, किया आगजनीमोतिहारी की महिला का समस्तीपुर प्लेटफार्म पर हुआ प्रसवसमस्तीपुर में बाइक लूटने के दौरान दंपति को मारी गोली, पति जख्मीमोतिहारी के राजू ऑटिकल्स Whatsapp से ले रहे चश्मों का आर्डर, लॉकडाउन में मिल रही सुविधा, फ्री होम डिलेवरी
बिहार
हिम्मत है तो मुस्लिम धर्म गुरुओं व तीन तालाक पर भी बोलें लालू : गिरिराज सिंह
By Deshwani | Publish Date: 4/5/2017 3:46:55 PM
हिम्मत है तो मुस्लिम धर्म गुरुओं व तीन तालाक पर भी बोलें लालू : गिरिराज सिंह

नवादा, (हि.स.)। शंकराचार्यों की नियुक्ति में आरक्षण की मांग को लेकर बिहार में राजनाति गर्मा गयी है। राजद प्रमुख लालू यादव द्वारा दिए गए बयान पर केंद्रीय मंत्री और भाजपा सांसद गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है।

केजी रेलवे लाइन के दोहरीकरण में गुरुवार को नवादा पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि लालू जी बहुत बड़े मस्करेबाज हैं । उन्होंने अपने पूरे राजनीनितिक जीवन में गरीबों के लिए कोई भी कार्य नहीं किया और न ही गरीबों का कभी भी उत्थान किया । लालू ने अपना पूरा राजनीतिक जीवन सिर्फ और सिर्फ भावना भड़काने का कार्य किया।
उन्होंने कहा कि देश के शंकराचार्यों को आरक्षण देने की बात करने वाले लालू अब हिन्दू धर्म में शंकराचार्य को भी बांटने का कार्य कर रहे हैं । अगर उनमें हिम्मत है तो वो मुस्लिमों के तीन तलाक पर आवाज उठा कर भी दिखाएं । लालू को मुस्लिमों के धर्म गुरू पर बोलने की हिम्मत है ही नहीं और वो सिर्फ नौटंकी मात्र करते हैं।
विदित हो कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने राजगीर में चल रही पार्टी कार्यकारिणी की बैठक में यह मांग उठाई थी कि देश के चारों पीठ में शंकराचार्य की नियुक्ति में भी आरक्षण लागू किया जाये । कार्यकारिणी में यह मांग भी उठी कि भारतीय न्यायिक सेवा में भी आरक्षण को लागू किया जाये।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS