ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नहीं थम रहा है भीड़ का कहर, 2 लोगों को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा
By Deshwani | Publish Date: 27/8/2019 1:49:01 PM
नहीं थम रहा है भीड़ का कहर, 2 लोगों को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

नवादा। प्रदेश में भीड़ का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग जगहों पर भीड़ ने दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

 
जानकारी के अनुसार पहली घटना तरौन गांव के कललियाटांड टोला की है। जहां उन्मादी भीड़ ने एक महिला चिन्ता देवी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं दूसरी घटना लालपुर गांव के मुसहरी टोला की है, जहां लोगों ने राजेन्द्र मांझी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं अपराधियों ने दोनों के शवों को जमीन में दफना दिया।
 
वहीं इन दोनों घटनाओं की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शवों को जमीन से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस घटना के छानबीन में जुटी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS