ब्रेकिंग न्यूज़
उड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरवेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरवेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीरअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादवबेतिया में यौन शोषण के उपरान्त शादी के दवाब पर अरमान ने रोबिना को जलायारक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तान
बिहार
हत्याकांड में गवाह को मिली जान से मारने की धमकी, दहशत में पूरा परिवार
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2019 12:33:47 PM
हत्याकांड में गवाह को मिली जान से मारने की धमकी, दहशत में पूरा परिवार

नवादा जिले में एक नाबालिग बच्ची की हत्याकांड के गवाह को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी मिलने के बाद गवाह ने थाने में लिखित आवेदन देकर अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस उसके आवेदन पर मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। 

 
घटना के संबंध में बताया गया है कि रजौली थाना क्षेत्र के हरदिया सेक्टर बी निवासी बृजनंदन यादव जिले में हुई एक नाबालिग बच्ची की हत्याकांड के गवाह है। उसे हत्याकांड के मुख्य आरोपियों द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही है।  
 
बृजनंदन यादव ने बताया कि वह कांड संख्या 79/13 के मुख्य गवाह हैं। उसे गांव के ही उपेंद्र यादव व मीना देवी जान मारने की धमकी दे रहे हैं। कहते है कि अगर मेरे विरुद्ध कोर्ट में जाकर गवाही दिया तो पूरे परिवार को जान से मार देंगे। इस धमकी के बाद मेरा पूरा परिवार डरा-सहमा है।
 
बताते चलें कि वर्ष 2013 में 7 अप्रैल को हरदिया सेक्टर बी में शंकर प्रसाद यादव के 8 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार की हत्या कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम तरीके से कर दी गई थी। शव को किसी दूसरे के घर में जाकर छुपा दिया गया था। काफी खोजबीन के बाद बच्चे का शव पुलिस ने बरामद किया था। हत्या के मामले में उपेंद्र यादव और मीना देवी जेल भी जा चुके हैं। 
 
लंबे अंतराल के बाद न्यायालय से जमानत पर बाहर निकले। अब उस केस में गवाही शुरू हो गई है। अपनी गर्दन फंसता देख उपेंद्र गवाह को डराने धमकाने में लग गया है। इसके लिए प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है। 
 
वहीं इस संबंध में थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर सुजय विद्यार्थी ने कहा कि गवाह को डराने धमकाने का लिखित आवेदन मिला है, मामले की जांच की जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS