ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में मोतिहारी की आदापुर पुलिस ने पाच करोड़ की चरस के साथ पांच नेपाली नागरिक को पकड़ाजिला प्रशासन ने अंतरजातीय विवाह करने वाले 10 दंपत्तियों को बतौर प्रोत्साहन 7.75 लाख की राशि प्रदान कियादैवीय आपदा, बेघर और कच्चे घरों में रहने वाले गरीब परिवारों को मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत निःशुल्क आवास उपलब्धदिनेशलाल यादव निरहुआ ने की बिहार में 500 थियेटर के साथ एजुकेशन को जोड़ने की पहलविभिन्न समस्याओं के समाधान की मांग को लेकर स्वच्छ रक्सौल संस्था द्वारा धरना आज तीसरा दिन भी जारी रहाशराब कारोबारी और पुलिस की कथित चूहा बिल्ली के खेल में हुई दुर्घटना में एक तेज रफ्तार होण्डा कार ने तीन लोगों को रौंदा, एक की मौतदूरदर्शन की मशहूर एंकर नीलम शर्मा का निधन, कैंसर से थीं पीड़ितकुशीनगर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी
बिहार
ट्रक के अंदर तहखाना बना छुपा रखी थी भारी मात्रा में शराब, ट्रक जप्त, एक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 3/6/2019 6:43:44 PM
ट्रक के अंदर तहखाना बना छुपा रखी थी भारी मात्रा में शराब, ट्रक जप्त, एक गिरफ्तार

नवादा। प्रदेश में पूर्ण शराबंबदी और शराब के साथ पकड़े जाने पर कठोर सजा के बावजूद इसका कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन प्रदेश के किसी ने किसी जिले से शराब बरामद होने की सूचना मिलती रहती है। 

 
ताजा मामला नवादा जिले से सामने आई है जहां पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। बताया जा रहा है कि जिले के कादिरंगज ओपी थाना क्षेत्र के कमलपुर गांव में देर रात पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद किया। वहीं इस दौरान मौके से एक युवक को गिरफ्तार किया है। 
 
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार देर रात शराब माफियाओं ने 8 से 10 के संख्या में कमलपूरा गांव में शराब उतार रहा था उसी दौरान पुलिस को इसकी सूचना मिल गई। सूचना मिलते ही पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर ट्रक व शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि इस दौरान अंधेरा का फायदा उठाकर 4 से 5 लोग वहां से फरार हो गये।
 
थाना प्रभारी नरोत्तम कुमार कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर देर रात कमलपुरा गांव में छापामारी कर शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया गया।
 
उन्होंने बताया कि ट्रक के अंदर तहखाना बनाकर उसमें 121 कॉर्टन अंग्रेजी शराब को छुपाकर रखा गया था। थाना प्रभारी ने बताया कि इंपिरियल ब्लू की 8184 बोतल शराब की बरामदगी हुई है। जिसमें 750ml के 720 पीस, 375ml की 1464 पीस शराब शामिल है।
 
थाना प्रभारी ने बताया कि मौके से एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवक का नाम श्रवण कुमार है। उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं फरार तस्करों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS