ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नवादा में अपहरणकर्ताओं ने तीन युवक का किया हत्या , 6 दिनों से लापता थे युवक
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2019 7:17:52 PM
नवादा में अपहरणकर्ताओं ने तीन युवक का किया हत्या , 6 दिनों से लापता थे युवक

नवादा। अगवा तीनों युवकों का शव बरामद, कौआकोल थाना क्षेत्र के महादेव मठ के पहाड़ पर मिला शव, 24 मई की शाम को किया गया था अपहरण।

 
24 मई की शाम अगवा किए गए तीनों युवकों का शव पुलिस ने बरामद कर लिया है। नवादा जिले के कौआकोल थाना क्षेत्र के महादेव मठ के पहाड़ पर शव मिला है। कौआकोल थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने शव बरामदगी की पुष्टि की है। 
 
गौरतलब है कि जमुई जिला के सिकंदरा थाना क्षेत्र के सिकंदरा बाजार निवासी जितेंद्र उर्फ रिकू, राजकुमार उर्फ पल्लू तथा विक्की कुमार रजक को 24 मई की शाम में अगवा कर लिया गया था। तीनों युवक दो अलग-अलग बाइक से कौआकोल से वापस सिकंदरा लौट रहे थे। 
 
तभी बोलेरो पर सवार अपराधियों ने उन तीनों को हथियार के बल पर अगवा कर लिया गया। शनिवार की सुबह उनके परिजनों ने कौआकोल थाने में घटना की लिखित शिकायत दर्ज कराई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS