ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
नवादा के गांधी नगर मोहल्ले में एक घर से लाखों की चोरी
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2019 11:27:06 PM
नवादा के गांधी नगर मोहल्ले में एक घर से लाखों की चोरी

 नवादा डेस्क

नवादा नगर थाना क्षेत्र के तीन नंबर बस स्टैंड के समीप गांधी नगर मोहल्ला निवासी अजय कुमार के घर में रविवार की रात लाखों रुपये के सामान की चोरी हो गई। चोरों ने सोने के जेवरात व नकदी समेत अन्य बेशकीमती सामान चुरा लिए। इस बाबत पीड़ित ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। 
 
थाना को दिए आवेदन में कहा गया है कि वे अपने पूरे परिवार के साथ शादी समारोह में भाग लेने चले गए थे। रविवार को  वापस लौटकर आने पर देखा कि घर में लगा ताला टूटा हुआ है। कमरे की तलाशी लेने पर पता चला कि कई कीमती सामान की चोरी हो चुकी है। उन्होंने बताया कि डेढ़ लाख रुपये नगद, सोने का जेवरात, बर्तन, जमीन से संबंधित कागजात, बैंक पासबुक समेत कई बेशकीमती सामानों की चोरी कर ली गई है। 
 
उन्होंने थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए चोरी किए गए सामानों को वापस लाने की गुहार लगाई है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और छानबीन की। 
 
इधर, घर में हुई चोरी से परिजन काफी मायूस दिखे। वहीं मोहल्ले के लोग भी परेशान दिखे। लोगों का कहना था कि अक्सर इस मोहल्ले में चोरी की वारदात को अंजाम दिया जाता है। प्राथमिकी भी दर्ज कराई जाती है, लेकिन चोरों का पता लगाने में पुलिस विफल साबित हो रही है। लोगों ने मोहल्ले में गश्ती बढ़ाने की मांग की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS