ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड में बिहार सहित अन्य राज्यों से आनेवाली बस की एंट्री नहीं, निजी वाहनों को भी लेना होगा ई-पासमोतिहारी के कोटवा में ट्रक व कार में भीषण टक्कर, एक की मौत चार अन्य घायल, दो की स्थित गंभीरबिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोज
बिहार
नवादा के गांधी नगर मोहल्ले में एक घर से लाखों की चोरी
By Deshwani | Publish Date: 5/5/2019 11:27:06 PM
नवादा के गांधी नगर मोहल्ले में एक घर से लाखों की चोरी

 नवादा डेस्क

नवादा नगर थाना क्षेत्र के तीन नंबर बस स्टैंड के समीप गांधी नगर मोहल्ला निवासी अजय कुमार के घर में रविवार की रात लाखों रुपये के सामान की चोरी हो गई। चोरों ने सोने के जेवरात व नकदी समेत अन्य बेशकीमती सामान चुरा लिए। इस बाबत पीड़ित ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। 
 
थाना को दिए आवेदन में कहा गया है कि वे अपने पूरे परिवार के साथ शादी समारोह में भाग लेने चले गए थे। रविवार को  वापस लौटकर आने पर देखा कि घर में लगा ताला टूटा हुआ है। कमरे की तलाशी लेने पर पता चला कि कई कीमती सामान की चोरी हो चुकी है। उन्होंने बताया कि डेढ़ लाख रुपये नगद, सोने का जेवरात, बर्तन, जमीन से संबंधित कागजात, बैंक पासबुक समेत कई बेशकीमती सामानों की चोरी कर ली गई है। 
 
उन्होंने थाना में अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए चोरी किए गए सामानों को वापस लाने की गुहार लगाई है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस वहां पहुंची और छानबीन की। 
 
इधर, घर में हुई चोरी से परिजन काफी मायूस दिखे। वहीं मोहल्ले के लोग भी परेशान दिखे। लोगों का कहना था कि अक्सर इस मोहल्ले में चोरी की वारदात को अंजाम दिया जाता है। प्राथमिकी भी दर्ज कराई जाती है, लेकिन चोरों का पता लगाने में पुलिस विफल साबित हो रही है। लोगों ने मोहल्ले में गश्ती बढ़ाने की मांग की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS