ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
पानी की किल्लत झेल रहे लोगों के सब्र का टूटा बांध, सड़क पर उतर जमकर किया हंगामा
By Deshwani | Publish Date: 27/4/2019 1:04:23 PM
पानी की किल्लत झेल रहे लोगों के सब्र का टूटा बांध, सड़क पर उतर जमकर किया हंगामा

 नवादा। सड़क जाम किये जाने से पटना-रांची मार्ग पर आवागमण पूरी तरह से ठप हो गया। सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। लंबी दूरी की गाड़ियां जहां की तहां फंसी रही। 

 
हंगामा कर रहे लोगों का कहना था कि वार्ड में टंकी रहने के बाद भी सही तरीके से पानी की सप्लाई नहीं की जा रही है। वहीं एक टंकी फूटा हुआ है जिसमें पानी ही नहीं रहता है। दो-दो तीन-तीन दिनों पर कभी मोटर चालू किया जाता है तो हम लोग के घर तक पानी आता है। 
 
ग्रामीणों का कहना था कि इस मामले को लेकर हमलोगों ने कई बार अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से मुलाकात की लेकिन उनकी बातों पर आजतक कोई ध्यान नहीं दिया गया। लोगों का कहना था कि अब रमजान आने वाला है। अगर इस तरह का पानी का समस्या रहेगा तो हम लोग जाने यूं ही मौत के हवाले हो जाएगा। पानी के लिए हम लोग तीन महीने से लगातार तरस रहे हैं फिर भी ना मुखिया ध्यान दे रहे हैं ना ही कोई अधिकारी।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS