ब्रेकिंग न्यूज़
शीला दीक्षित के निधन पर राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री सहित अन्य नेताओं ने जताया शोकदिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का निधन, कई दिनों से थीं बीमारराष्ट्रपति ने उत्तर प्रदेश-बिहार सहित छह राज्यों के राज्यपाल किए नियुक्त, बिहार के राज्यपाल बने फागु चौहानचोटिल मुर्तजा श्रीलंका के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला से बाहर, तमीम इकबाल टीम का संभालेंगे कमानअल्जीरिया ने जीता अफ्रीका कप ऑफ नेशंस का खिताब, फाइनल में सेनेगल को दी मातब्रिटिश ऑयल टैंकर पर ईरान ने किया कब्जा, 23 क्रू मेंबर में 18 भारतीय भी शामिलरक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे द्रास, करगिल युद्ध स्मारक में शहीद जवानों को दी श्रद्धाजंलिसोनभद्र हत्याकांड: पीड़ितों से मिलीं प्रियंका गांधी, गले लगकर रो पड़ीं महिलाएं
बिहार
नवादा में गृहमंत्री राजनाथ सिंह से हुई ये बड़ी गलती
By Deshwani | Publish Date: 6/4/2019 11:49:20 PM
नवादा में गृहमंत्री राजनाथ सिंह से हुई ये बड़ी गलती

नावादा। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

नवादा में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, प्रदेश कृषि मंत्री प्रेम कुमार, भाजपा जिला अध्यक्ष शशि भूषण सिंह बबलू, हिसुआ विधायक अनिल सिंह, महिला प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ पूनम शर्मा, वारिसलीगंज विधायक अरुणा देवी, लोकसभा प्रत्याशी चंदन सिंह, आदि मंच पर विराजमान थे। सभी नेताओं ने कहा कि नवादा से चंदन को जिताना है और एनडीए के हाथ को मजबूत करना हैं।


राजनाथ सिंह ने कहा - "महागठबंधन जेल और बेल वाले लोगों का गठबंधन है। हमारी सरकार ने अभूतपूर्व काम किया है। आज के 10 देशों में नौवें नंबर पर रहने वाला भारत आज छठे नंबर पर आ गया है। और कुछ माह बाद पांचवे नंबर पर पहुंच जाएगा। यह वे लोग हैं जो सेना के द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगते हैं। सेना के जवान आतंकवादियों का सफाया करते हैं सबूत नहीं देखते, अगले कुछ सालों में देश दुनिया के तीन ताकतवर देशों में से एक हो जाएगा, आज भारत का सम्मान दुनिया में है।'

तेज आंधी की वजह से अपनी भाषण नहीं कर पाए पूरी। 

तेज आंधी और धूल के कारण उनकी जुबान भी फिसलती दिखी और कई बार मुंगेर की सांसद वीणा देवी को नवादा की सांसद बता दिए। जदयू प्रत्याशी के नाम भी भूल गए। जदयू प्रत्याशी कौशल यादव के बदले कैलाश यादव बताया, बाद में कार्यकर्ताओं के कहने पर उसे सुधारा।

रामविलास पासवान ने कहा कि आज भारत ने पाकिस्तान को जो करारा जवाब दिया है उसके बाद पाकिस्तान की बोलती बंद हो गयी है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने जो सेनाओं के लिए किया है वह देश के किसी नेता ने अब तक नहीं किया था। उन्होंने आंधी को एनडीए की आंधी करार दे दिया। इसके बाद सभा को समाप्त कर दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS