ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल
बिहार
नवादा में गृहमंत्री राजनाथ सिंह से हुई ये बड़ी गलती
By Deshwani | Publish Date: 6/4/2019 11:49:20 PM
नवादा में गृहमंत्री राजनाथ सिंह से हुई ये बड़ी गलती

नावादा। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।

नवादा में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे, प्रदेश कृषि मंत्री प्रेम कुमार, भाजपा जिला अध्यक्ष शशि भूषण सिंह बबलू, हिसुआ विधायक अनिल सिंह, महिला प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ पूनम शर्मा, वारिसलीगंज विधायक अरुणा देवी, लोकसभा प्रत्याशी चंदन सिंह, आदि मंच पर विराजमान थे। सभी नेताओं ने कहा कि नवादा से चंदन को जिताना है और एनडीए के हाथ को मजबूत करना हैं।


राजनाथ सिंह ने कहा - "महागठबंधन जेल और बेल वाले लोगों का गठबंधन है। हमारी सरकार ने अभूतपूर्व काम किया है। आज के 10 देशों में नौवें नंबर पर रहने वाला भारत आज छठे नंबर पर आ गया है। और कुछ माह बाद पांचवे नंबर पर पहुंच जाएगा। यह वे लोग हैं जो सेना के द्वारा किए गए सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगते हैं। सेना के जवान आतंकवादियों का सफाया करते हैं सबूत नहीं देखते, अगले कुछ सालों में देश दुनिया के तीन ताकतवर देशों में से एक हो जाएगा, आज भारत का सम्मान दुनिया में है।'

तेज आंधी की वजह से अपनी भाषण नहीं कर पाए पूरी। 

तेज आंधी और धूल के कारण उनकी जुबान भी फिसलती दिखी और कई बार मुंगेर की सांसद वीणा देवी को नवादा की सांसद बता दिए। जदयू प्रत्याशी के नाम भी भूल गए। जदयू प्रत्याशी कौशल यादव के बदले कैलाश यादव बताया, बाद में कार्यकर्ताओं के कहने पर उसे सुधारा।

रामविलास पासवान ने कहा कि आज भारत ने पाकिस्तान को जो करारा जवाब दिया है उसके बाद पाकिस्तान की बोलती बंद हो गयी है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने जो सेनाओं के लिए किया है वह देश के किसी नेता ने अब तक नहीं किया था। उन्होंने आंधी को एनडीए की आंधी करार दे दिया। इसके बाद सभा को समाप्त कर दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS