ब्रेकिंग न्यूज़
शीला दीक्षित के निधन पर राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री सहित अन्य नेताओं ने जताया शोकदिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का निधन, कई दिनों से थीं बीमारराष्ट्रपति ने उत्तर प्रदेश-बिहार सहित छह राज्यों के राज्यपाल किए नियुक्त, बिहार के राज्यपाल बने फागु चौहानचोटिल मुर्तजा श्रीलंका के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला से बाहर, तमीम इकबाल टीम का संभालेंगे कमानअल्जीरिया ने जीता अफ्रीका कप ऑफ नेशंस का खिताब, फाइनल में सेनेगल को दी मातब्रिटिश ऑयल टैंकर पर ईरान ने किया कब्जा, 23 क्रू मेंबर में 18 भारतीय भी शामिलरक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे द्रास, करगिल युद्ध स्मारक में शहीद जवानों को दी श्रद्धाजंलिसोनभद्र हत्याकांड: पीड़ितों से मिलीं प्रियंका गांधी, गले लगकर रो पड़ीं महिलाएं
नवादा
बस स्टैंड में दो पक्षों के बीच मारपीट और फायरिंग, गोली लगने से एक की हालत गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 21/3/2019 3:23:42 PM
बस स्टैंड में दो पक्षों के बीच मारपीट और फायरिंग, गोली लगने से एक की हालत गंभीर

 नवादा।

नवादा जिला के रजौली थाना क्षेत्र के बस स्टैंड  में मारपीट में 5 लोग घायल हो गए। जिसमें एक पक्ष के उमेश कुमार ने बताया कि उनकी दुकान में शंभू कुमार के द्वारा ताला तोड़कर चोरी की जा रही थी। उसी के विरोध करने पर मारपीट शुरू हो गई। जब सुबह पहुंचे तो उन लोगों के द्वारा दीपक सिंह,शंभू सिंह,प्रताप सिंह आदि ने गोलीबारी शुरू कर दी। उसी दौरान रंजीत कुमार को पैर में गोली लगी ,जिसे चिंताजनक हालत में नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।


   उधर दूसरे पक्ष के शंभू कुमार ने बताया कि स्टैंड की विवाद को लेकर पूर्व में भी मारपीट हुई थी। लेकिन समझौता के बाद मामला को शांत कर दिया गया था। आज जब स्टैंड में बैठे थे तो रंजीत कुमार उसके समर्थक लोग स्टैंड में पहुंचकर लाठी डंडा  से मारपीट करना शुरू कर दिए। जिस कारण हम घायल हो गए। लेकिन जानकारी मिली कि किसी ने गोली चलाया और रंजीत की पैर में गोली लग गई। गोली चलाने वाले भी रंजीत के समर्थक थे।


    पूरी मामला को देखते हुए दल-बल के साथ पहुंची पुलिस मामला की जांच की तो मालूम चला कि दोनों में आपसी विवाद को लेकर गोलीबारी चली है। जिसमें रंजीत कुमार को गोली लगी है। थाना प्रभारी का कहना यह है कि अभी तक दोनों पक्ष में से किसी ने आवेदन नहीं दिया है। आवेदन देने के बाद दोनों पक्ष के विरोध कार्रवाई की जाएगी। मामले की जांच गंभीरता से की जा रही है। थाना प्रभारी ने बताया है कि रंजीत कुमार,पहलाद कुमार, शंभू कुमार दोनों पक्ष के तरफ से घायल है। घायलों का कहना है कि दोनों पक्ष की ओर से दर्जनों लोग घायल है,लेकिन अस्पताल में अभी तक 3 लोग ही पहुंचे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS