ब्रेकिंग न्यूज़
मैट्रिक में समस्तीपुर के दुर्गेश ने बिहार में द्वितीय स्थान हासिल किया, टॉप टेन में समस्तीपुर के हैं पांच छात्रसमस्तीपुर में ट्रेन रोकने पर प्रवासियों ने काटा बवालसीबीएसई की बाकी परीक्षाएं 1 से 15 जुलाई तक आयोजित, 3 की जगह 15 हजार बनाए गए परीक्षा केन्द्र, अपने ही स्कूल में होगी परीक्षामैट्रिक परीक्षा का परिणाम मंगलवार दोपहर साढ़े 12 बजे सेसमस्तीपुर में एक युवक की गिरफ्तारी के विरोध में सड़क जाम, किया आगजनीमोतिहारी की महिला का समस्तीपुर प्लेटफार्म पर हुआ प्रसवसमस्तीपुर में बाइक लूटने के दौरान दंपति को मारी गोली, पति जख्मीमोतिहारी के राजू ऑटिकल्स Whatsapp से ले रहे चश्मों का आर्डर, लॉकडाउन में मिल रही सुविधा, फ्री होम डिलेवरी
नवादा
कोबरा जवान और माओवादियों के मुठभेड़ में एक नक्सली ढ़ेर, मुठभेड़ जारी
By Deshwani | Publish Date: 18/3/2019 3:42:20 PM
कोबरा जवान और माओवादियों के मुठभेड़ में एक नक्सली ढ़ेर, मुठभेड़ जारी

नवादा। जिले के रजौली थाना के चोरडीहा जंगल में आज कोबरा जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया। मारे गए नक्सली की पहचान चोरडीहा गांव के कारू अगेड़ी के रूप में की गई है। वह चोरडीहा का ही रहने वाला था। उसके पास से एक राइफल और खाने -पीने का सामान बरामद किया गया है। 

 

बताया जाता है कि पुलिस को चोरडीहा जंगल में नक्सलियों के जमावड़े की सूचना मिली थी जिसके बाद एएसपी अभियान कुमार आलोक के नेतृत्व में कोबरा जवानों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जवानों के जंगल में घुसते ही नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसका सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। जवाबी कार्रवाई में कारू नामक नक्सली को मार गिराने में पुलिस कामयाब हुई।

हालांकि अन्य नक्सली भागने में सफल हो गए। मारा गया नक्सली जोनल कमांडर प्रदुमन शर्मा का काफी करीबी बताया गया है ।फिलहाल पुलिस जंगल में सर्च ऑपरेशन चला रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS