ब्रेकिंग न्यूज़
छत्तीसगढ: सड़क हादसे में छह लोगों की मौत, पांच की हालत गंभीरब्राजील के बार में भीषण गोलीबारी, 11 लोगों की मौतशेयर बाजार पर भी दिखा एक्जिट पोल का असर, सेंसेक्स में आया 725 अंक का उछालदुनिया के सबसे ऊंचे मतदान केंद्र पर लोगों में दिखा वोटिंग का उत्‍साह, पड़े 70 वोटकाला हिरण शिकार मामला: राजस्थान हाई कोर्ट का सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान और तब्बू को नोटिसएग्जिट पोल 2019: बीजेपी ने कहा- लोगों ने मोदी के अच्छे प्रशासन को दिया पुरस्कार दिया... बुराइयां करने वाले विपक्ष को लगाया झटका...लोकसभा चुनाव- 2019: एग्जिट पोल का दावा: एक बार फिर मोदी सरकार, पांच सर्वे में एनडीए को 300 से ज्‍यादा सीटें मिलने की उम्मीदलोकसभा चुनाव-2019: भारत में 'एग्जिट पोल्स', कब सटीक निकले चुनाव नतीजे और कब हुए ध्वस्त
नवादा
कोबरा जवान और माओवादियों के मुठभेड़ में एक नक्सली ढ़ेर, मुठभेड़ जारी
By Deshwani | Publish Date: 18/3/2019 3:42:20 PM
कोबरा जवान और माओवादियों के मुठभेड़ में एक नक्सली ढ़ेर, मुठभेड़ जारी

नवादा। जिले के रजौली थाना के चोरडीहा जंगल में आज कोबरा जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया। मारे गए नक्सली की पहचान चोरडीहा गांव के कारू अगेड़ी के रूप में की गई है। वह चोरडीहा का ही रहने वाला था। उसके पास से एक राइफल और खाने -पीने का सामान बरामद किया गया है। 

 

बताया जाता है कि पुलिस को चोरडीहा जंगल में नक्सलियों के जमावड़े की सूचना मिली थी जिसके बाद एएसपी अभियान कुमार आलोक के नेतृत्व में कोबरा जवानों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जवानों के जंगल में घुसते ही नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी जिसका सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया। जवाबी कार्रवाई में कारू नामक नक्सली को मार गिराने में पुलिस कामयाब हुई।

हालांकि अन्य नक्सली भागने में सफल हो गए। मारा गया नक्सली जोनल कमांडर प्रदुमन शर्मा का काफी करीबी बताया गया है ।फिलहाल पुलिस जंगल में सर्च ऑपरेशन चला रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS