ब्रेकिंग न्यूज़
मैट्रिक में समस्तीपुर के दुर्गेश ने बिहार में द्वितीय स्थान हासिल किया, टॉप टेन में समस्तीपुर के हैं पांच छात्रसमस्तीपुर में ट्रेन रोकने पर प्रवासियों ने काटा बवालसीबीएसई की बाकी परीक्षाएं 1 से 15 जुलाई तक आयोजित, 3 की जगह 15 हजार बनाए गए परीक्षा केन्द्र, अपने ही स्कूल में होगी परीक्षामैट्रिक परीक्षा का परिणाम मंगलवार दोपहर साढ़े 12 बजे सेसमस्तीपुर में एक युवक की गिरफ्तारी के विरोध में सड़क जाम, किया आगजनीमोतिहारी की महिला का समस्तीपुर प्लेटफार्म पर हुआ प्रसवसमस्तीपुर में बाइक लूटने के दौरान दंपति को मारी गोली, पति जख्मीमोतिहारी के राजू ऑटिकल्स Whatsapp से ले रहे चश्मों का आर्डर, लॉकडाउन में मिल रही सुविधा, फ्री होम डिलेवरी
नवादा
सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी फरार, परिवार के 3 सदस्य पुलिस हिरासत में
By Deshwani | Publish Date: 5/3/2019 8:15:47 PM
सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी फरार, परिवार के 3 सदस्य पुलिस हिरासत में


नवादा। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।


नवादा जिले के पकरीबरामा थाना क्षेत्र के एक गांव में सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी युवक के परिवार के तीन सदस्यों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।आरोपी युवक गांव के ही शिवदयाल प्रसाद का पुत्र धनंजय कुमार बताया गया है। बताया गया है कि आरोपी युवक धनंजय घटना के बाद फरार गया है।
 

परिवार के लोगों ने बताया कि सोमवार की शाम गांव के धनंजय कुमार ने 7 वर्षीय बच्ची को बैर का लालच देकर गांव से काफी दूर ले गया। जहां वह खेत में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। परिजन को पता चला कि गांव के युवक धनंजय उनकी बेटी को मुंह बांध उठाकर ले गया है। तो वे सब परिवार दौड़कर खेत की तरफ गए। आगे जाने पर देखा कि खेत में उनकी बेटी पड़ी हुई थी। उसके मुंह से कुछ आवाज नहीं निकल निकल रही थी। युवक दुष्कर्म करके वहां से युवक फरार हो गया था।


सूचना पर पुलिस पहुंची तब तक आरोपी धनंजय फरार हो गया था। तब पकरीबरामा पुलिस ने धनंजय के परिवार के 3 सदस्यों को हिरासत में ले लिया।पीड़ित बच्ची के परिजन ने एसीएसटी थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।


 एसएससी थाना प्रभारी ने बताया है कि लिखित आवेदन पर आधार पर मामले की जांच की जा रही है। बच्ची की मेडिकल जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS