ब्रेकिंग न्यूज़
छत्तीसगढ: सड़क हादसे में छह लोगों की मौत, पांच की हालत गंभीरब्राजील के बार में भीषण गोलीबारी, 11 लोगों की मौतशेयर बाजार पर भी दिखा एक्जिट पोल का असर, सेंसेक्स में आया 725 अंक का उछालदुनिया के सबसे ऊंचे मतदान केंद्र पर लोगों में दिखा वोटिंग का उत्‍साह, पड़े 70 वोटकाला हिरण शिकार मामला: राजस्थान हाई कोर्ट का सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान और तब्बू को नोटिसएग्जिट पोल 2019: बीजेपी ने कहा- लोगों ने मोदी के अच्छे प्रशासन को दिया पुरस्कार दिया... बुराइयां करने वाले विपक्ष को लगाया झटका...लोकसभा चुनाव- 2019: एग्जिट पोल का दावा: एक बार फिर मोदी सरकार, पांच सर्वे में एनडीए को 300 से ज्‍यादा सीटें मिलने की उम्मीदलोकसभा चुनाव-2019: भारत में 'एग्जिट पोल्स', कब सटीक निकले चुनाव नतीजे और कब हुए ध्वस्त
नवादा
सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी फरार, परिवार के 3 सदस्य पुलिस हिरासत में
By Deshwani | Publish Date: 5/3/2019 8:15:47 PM
सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी फरार, परिवार के 3 सदस्य पुलिस हिरासत में


नवादा। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।


नवादा जिले के पकरीबरामा थाना क्षेत्र के एक गांव में सात वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी युवक के परिवार के तीन सदस्यों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।आरोपी युवक गांव के ही शिवदयाल प्रसाद का पुत्र धनंजय कुमार बताया गया है। बताया गया है कि आरोपी युवक धनंजय घटना के बाद फरार गया है।
 

परिवार के लोगों ने बताया कि सोमवार की शाम गांव के धनंजय कुमार ने 7 वर्षीय बच्ची को बैर का लालच देकर गांव से काफी दूर ले गया। जहां वह खेत में बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। परिजन को पता चला कि गांव के युवक धनंजय उनकी बेटी को मुंह बांध उठाकर ले गया है। तो वे सब परिवार दौड़कर खेत की तरफ गए। आगे जाने पर देखा कि खेत में उनकी बेटी पड़ी हुई थी। उसके मुंह से कुछ आवाज नहीं निकल निकल रही थी। युवक दुष्कर्म करके वहां से युवक फरार हो गया था।


सूचना पर पुलिस पहुंची तब तक आरोपी धनंजय फरार हो गया था। तब पकरीबरामा पुलिस ने धनंजय के परिवार के 3 सदस्यों को हिरासत में ले लिया।पीड़ित बच्ची के परिजन ने एसीएसटी थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।


 एसएससी थाना प्रभारी ने बताया है कि लिखित आवेदन पर आधार पर मामले की जांच की जा रही है। बच्ची की मेडिकल जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS