ब्रेकिंग न्यूज़
पूर्व मंत्री यशवंत सिन्हा को श्रीनगर एयरपोर्ट से भेजा गया वापस, अन्य सदस्यों को अनुमति मिलीगंगा के जलस्तर में लगातार वृद्धि: कई गांवों पर बाढ़ का खतरा मंडराया, इलाके के लोग सहमेसंजीदा अभिनय के लिये मशहूर विद्या बालन की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ का टीजर रिलीजमुख्यमंत्री योगी ने बलिया में बाढ़ग्रस्त क्षेत्र का किया हवाई सर्वेक्षण, बाढ़ पीड़ितों को दी सामग्रीप्रधानमंत्री मोदी ने लिया मां हीरा बेन का आशीर्वाद, साथ किया भोजनमहादलित बस्ती भंटाडीह में स्वास्थ्य शिविर का आयोजन, 437 मरीजों का हुआ स्वास्थ्य परीक्षणचतरा में पुलिस ने टीपीसी के सबजोनल कमांडर शेखर गंझू को दबोचा, 5 लाख का था इनामबिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने पितरों की आत्मा के लिए किया पिंडदान
बिहार
नवादा में तीन बदमाशों पर सीसीए के तहत कार्रवाई को नोटिस निर्गत
By Deshwani | Publish Date: 3/3/2019 4:06:39 PM
नवादा में तीन बदमाशों पर सीसीए के तहत कार्रवाई को नोटिस निर्गत

एसपी हरि प्रसाथ एस

नवादा। 
 
शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त वातावरण में होली, रामनवमी एवं लोकसभा चुनाव संपन्न कराने को प्रशासन तत्पर दिख रहा है। शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर आदतन अपराधियों के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में एसपी हरि प्रसाथ एस ने तीन लोगों का नाम जिला बदर के लिए प्रस्तावित किया है।
 
डीपीआरओ गुप्तेश्वर कुमार ने बताया कि नगर थाना के बड़ी दरगाह निवासी मंगल भट्ट, मंगर बिगहा के साको यादव और टमाटर यादव के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई के लिए नाम प्रस्तावित किया गया। इसके अलोक में जिला दंडाधिकारी सह डीएम कौशल कुमार ने तीनों को अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस निर्गत किया है।
 
आशंका है कि इन लोगों के द्वारा होली, रामनवमी एवं लोक सभा चुनाव के दौरान क्षेत्र में विधि व्यवस्था एवं शांति भंग करने की योजना बनाई जा रही है। ऐसे में व्यवधान उत्पन्न होने की प्रबल संभावना है। तीनों के अपराधिक इतिहास को देखते हुए कार्रवाई की जाएगी। डीपीआरओ ने बताया कि जिले में विधि-व्यवस्था कायम रहे, स्वच्छ एवं शांतिपूर्ण तरीके से होली, रामनवमी एवं लोक सभा चुनाव को सम्पन्न कराया जा सके, इसके लिए इनलोगों पर अधिनियम एवं धारा के अनुरूप प्रशासनिक कार्रवाई की जाएगी और उन्हें कठोर से कठोर दंड दिया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS