ब्रेकिंग न्यूज़
ब्राजील के बार में भीषण गोलीबारी, 11 लोगों की मौतशेयर बाजार पर भी दिखा एक्जिट पोल का असर, सेंसेक्स में आया 725 अंक का उछालदुनिया के सबसे ऊंचे मतदान केंद्र पर लोगों में दिखा वोटिंग का उत्‍साह, पड़े 70 वोटकाला हिरण शिकार मामला: राजस्थान हाई कोर्ट का सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान और तब्बू को नोटिसएग्जिट पोल 2019: बीजेपी ने कहा- लोगों ने मोदी के अच्छे प्रशासन को दिया पुरस्कार दिया... बुराइयां करने वाले विपक्ष को लगाया झटका...लोकसभा चुनाव- 2019: एग्जिट पोल का दावा: एक बार फिर मोदी सरकार, पांच सर्वे में एनडीए को 300 से ज्‍यादा सीटें मिलने की उम्मीदलोकसभा चुनाव-2019: भारत में 'एग्जिट पोल्स', कब सटीक निकले चुनाव नतीजे और कब हुए ध्वस्त
बिहार
नवादा में तीन बदमाशों पर सीसीए के तहत कार्रवाई को नोटिस निर्गत
By Deshwani | Publish Date: 3/3/2019 4:06:39 PM
नवादा में तीन बदमाशों पर सीसीए के तहत कार्रवाई को नोटिस निर्गत

एसपी हरि प्रसाथ एस

नवादा। 
 
शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त वातावरण में होली, रामनवमी एवं लोकसभा चुनाव संपन्न कराने को प्रशासन तत्पर दिख रहा है। शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर आदतन अपराधियों के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में एसपी हरि प्रसाथ एस ने तीन लोगों का नाम जिला बदर के लिए प्रस्तावित किया है।
 
डीपीआरओ गुप्तेश्वर कुमार ने बताया कि नगर थाना के बड़ी दरगाह निवासी मंगल भट्ट, मंगर बिगहा के साको यादव और टमाटर यादव के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई के लिए नाम प्रस्तावित किया गया। इसके अलोक में जिला दंडाधिकारी सह डीएम कौशल कुमार ने तीनों को अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस निर्गत किया है।
 
आशंका है कि इन लोगों के द्वारा होली, रामनवमी एवं लोक सभा चुनाव के दौरान क्षेत्र में विधि व्यवस्था एवं शांति भंग करने की योजना बनाई जा रही है। ऐसे में व्यवधान उत्पन्न होने की प्रबल संभावना है। तीनों के अपराधिक इतिहास को देखते हुए कार्रवाई की जाएगी। डीपीआरओ ने बताया कि जिले में विधि-व्यवस्था कायम रहे, स्वच्छ एवं शांतिपूर्ण तरीके से होली, रामनवमी एवं लोक सभा चुनाव को सम्पन्न कराया जा सके, इसके लिए इनलोगों पर अधिनियम एवं धारा के अनुरूप प्रशासनिक कार्रवाई की जाएगी और उन्हें कठोर से कठोर दंड दिया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS