नवादा
जदयू नेता उदय नारायण चौधरी पर जानलेवा हमला
By Deshwani | Publish Date: 20/2/2018 3:57:53 PM
जदयू नेता उदय नारायण चौधरी पर जानलेवा हमला

नवादा । बिहार के पूर्व विधानसभा अध्‍यक्ष और जदयू नेता उदय नारायण चौधरी पर नवादा जिले में कुछ असमाजिक तत्‍वों ने हमला कर दिया। चौधरी वहां से किसी तरह बच कर निकले। हालांकि, प्रशासन ने इस तरह की घटना से इंकार किया है। बताया जा रहा है कि नवादा जिले के अपसड़ गांव में महादलित टोले में एक मांझी की हत्‍या के बाद मामले की जांच के सिलसिले में उदय नारायण चौधरी वहां पहुंचे थे। इस दौरान उन्‍हें पीडि़त परिजनों से बातचीत करने से रोका गया। तब उन्‍होंने पीडि़तों को नवादा चलने को कहा। उनके इस बात पर कुछ लोगों ने रोका-टोकी की। बात बढ़ गई और किसी ने उनके उपर हाथ चला दिया। मामला बिगड़ता देख चौधरी वहां से चल दिये। 

 
इस बाबत उदय नारायण ने कहा कि मेरे उपर हमला किया गया है। पीड़ित परिवार से मिलने नहीं दिया गया। साथ रहे सुरक्षा कर्मी ने बीच बचाव किया, अन्‍यथा कोई बड़ी घटना हो सकती थी। मेरी जान जा सकती थी। एनडीए की सरकार में महादलित असुरक्षित है। 
चौधरी ने कहा कि दलित समाज की बेटी के साथ बलात्‍कार करने की कोशिश की गई थी। विरोध करने पर टाला मांझी को जलाकर मार दिया गया। मैं उसी से मिलने गया था। मुझे उससे बात करने से मना किया गया। लेकिन इसके बावजदू मैंने बात करने की कोशिश की। तब मुझे गाली दी गई। हाथ उठाया गया। स्‍थानीय पुलिस के सामने ऐसा किया गया। यदि मैं वहां से बचकर नहीं निकलता, तो मेरी हत्‍या हो जाती। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS