ब्रेकिंग न्यूज़
शीला दीक्षित के निधन पर राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री सहित अन्य नेताओं ने जताया शोकदिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का निधन, कई दिनों से थीं बीमारराष्ट्रपति ने उत्तर प्रदेश-बिहार सहित छह राज्यों के राज्यपाल किए नियुक्त, बिहार के राज्यपाल बने फागु चौहानचोटिल मुर्तजा श्रीलंका के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला से बाहर, तमीम इकबाल टीम का संभालेंगे कमानअल्जीरिया ने जीता अफ्रीका कप ऑफ नेशंस का खिताब, फाइनल में सेनेगल को दी मातब्रिटिश ऑयल टैंकर पर ईरान ने किया कब्जा, 23 क्रू मेंबर में 18 भारतीय भी शामिलरक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे द्रास, करगिल युद्ध स्मारक में शहीद जवानों को दी श्रद्धाजंलिसोनभद्र हत्याकांड: पीड़ितों से मिलीं प्रियंका गांधी, गले लगकर रो पड़ीं महिलाएं
बिहार
माओवादियों ने ''मुठभेड़ का लेंगे बदला'' लेने संबंधी चिपकाया पर्चा
By Deshwani | Publish Date: 10/3/2017 2:04:07 PM
माओवादियों ने ''मुठभेड़ का लेंगे बदला'' लेने संबंधी चिपकाया पर्चा

 गया/नवादा। बिहार के गया जिले में बीते दिनों एक मुठभेड़ में अपने चार साथियों के मारे जाने से बौखलाये प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन भाकपा माओवादी ने पोस्टर चिपका कर बदला लेने का ऐलान किया है।

 शुक्रवार को न​क्सलियों ने सिरदला थाना क्षेत्र के कुशाहन गांव के राजकीय मध्य विद्यालय के दीवार पर एक पर्चा चिपका ​कर पुलिस की मुखबिरी करने वाले गद्दारों को मौत के निंद सुलाने को लिखा है। इस पर्चे को सुबह जैसे ही ग्रामीणों ने देखा तो उनके होश उड़ गये। गया के नवादा सीमा पर स्थित गुरपा जंगल में पिछले दिनों हुए मुठभेंड़ का पोस्टर में ​जिक्र किया गया है और कहा गया है कि कुशाहन गांव के तीन लोगों ने पुलिस को सहयोग कर हमारे साथियों की मौत हुई है।
 पर्चा में माओवादियों ने लिखा है कि ग्रामीणों से हमें कोई लेना देना नही है लेकिन उन गद्दारों से जिन्होंने मेरे साथियों को धोखा दिया है। पोस्टर चिपकाने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची सिरदला थाना की पुलिस ने पर्चा को जब्त कर लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS