ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल
बिहार
माओवादियों ने ''मुठभेड़ का लेंगे बदला'' लेने संबंधी चिपकाया पर्चा
By Deshwani | Publish Date: 10/3/2017 2:04:07 PM
माओवादियों ने ''मुठभेड़ का लेंगे बदला'' लेने संबंधी चिपकाया पर्चा

 गया/नवादा। बिहार के गया जिले में बीते दिनों एक मुठभेड़ में अपने चार साथियों के मारे जाने से बौखलाये प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन भाकपा माओवादी ने पोस्टर चिपका कर बदला लेने का ऐलान किया है।

 शुक्रवार को न​क्सलियों ने सिरदला थाना क्षेत्र के कुशाहन गांव के राजकीय मध्य विद्यालय के दीवार पर एक पर्चा चिपका ​कर पुलिस की मुखबिरी करने वाले गद्दारों को मौत के निंद सुलाने को लिखा है। इस पर्चे को सुबह जैसे ही ग्रामीणों ने देखा तो उनके होश उड़ गये। गया के नवादा सीमा पर स्थित गुरपा जंगल में पिछले दिनों हुए मुठभेंड़ का पोस्टर में ​जिक्र किया गया है और कहा गया है कि कुशाहन गांव के तीन लोगों ने पुलिस को सहयोग कर हमारे साथियों की मौत हुई है।
 पर्चा में माओवादियों ने लिखा है कि ग्रामीणों से हमें कोई लेना देना नही है लेकिन उन गद्दारों से जिन्होंने मेरे साथियों को धोखा दिया है। पोस्टर चिपकाने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची सिरदला थाना की पुलिस ने पर्चा को जब्त कर लिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS