ब्रेकिंग न्यूज़
शीला दीक्षित के निधन पर राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री सहित अन्य नेताओं ने जताया शोकदिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का निधन, कई दिनों से थीं बीमारराष्ट्रपति ने उत्तर प्रदेश-बिहार सहित छह राज्यों के राज्यपाल किए नियुक्त, बिहार के राज्यपाल बने फागु चौहानचोटिल मुर्तजा श्रीलंका के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला से बाहर, तमीम इकबाल टीम का संभालेंगे कमानअल्जीरिया ने जीता अफ्रीका कप ऑफ नेशंस का खिताब, फाइनल में सेनेगल को दी मातब्रिटिश ऑयल टैंकर पर ईरान ने किया कब्जा, 23 क्रू मेंबर में 18 भारतीय भी शामिलरक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे द्रास, करगिल युद्ध स्मारक में शहीद जवानों को दी श्रद्धाजंलिसोनभद्र हत्याकांड: पीड़ितों से मिलीं प्रियंका गांधी, गले लगकर रो पड़ीं महिलाएं
बिहार
केबीसी की हॉट सीट पर बिहार की बेटी नेहा
By Deshwani | Publish Date: 31/8/2017 9:49:16 PM
केबीसी की हॉट सीट पर बिहार की बेटी नेहा

नावादा। कौन बनेगा करोड़पति के नौवें संस्करण में गुरुवार को नवादा की बहू नेहा हॉट सीट पर अमिताभ के आमने-सामने होंगी।। नेहा अवकाश प्राप्त बैंककर्मी अरुण कुमार पांडेय की बहू हैं।
नेहा की शाद बैंककर्मी पाण्डेय के पुत्र सॉप्टवेयर इंजीनियर अभिषेक गौरव से दो वर्ष पूर्व शादी हुई थी। नेहा ने एमसीए की डिग्री हासिल की है।
नेहा की सास के अनुसार नेहा ने घर की पूरी जिम्मेवारी बखूबी निभाते हुए हॉट सीट तक पहुंचने में कामयाबी पायी है। नेहा घर का सारा काम निबटाती हैं और बहुत ही स्वादिष्ट खाना पकाती हैं। नेहा के ससूर के अनुसार नेहा का सलेक्शन वर्ष 12 में भी केबीसी में हुआ था,लेकिव वह हॉट सीट तक नहीं पहुंच पायी थींे। जानकारी के अनुसार नेहा ने 25 लाख रुपये जीत गयी है। उन्होंने अमिताभ के साथ बहुत चुलबुली अंदाज में बातें कीं। दर्शकों को भी खूब हंसाया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS