ब्रेकिंग न्यूज़
कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर को बर्खास्त करने के लिए सीएम योगी ने राज्यपाल से की सिफारिशछत्तीसगढ: सड़क हादसे में छह लोगों की मौत, पांच की हालत गंभीरब्राजील के बार में भीषण गोलीबारी, 11 लोगों की मौतशेयर बाजार पर भी दिखा एक्जिट पोल का असर, सेंसेक्स में आया 725 अंक का उछालदुनिया के सबसे ऊंचे मतदान केंद्र पर लोगों में दिखा वोटिंग का उत्‍साह, पड़े 70 वोटकाला हिरण शिकार मामला: राजस्थान हाई कोर्ट का सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान और तब्बू को नोटिसएग्जिट पोल 2019: बीजेपी ने कहा- लोगों ने मोदी के अच्छे प्रशासन को दिया पुरस्कार दिया... बुराइयां करने वाले विपक्ष को लगाया झटका...लोकसभा चुनाव- 2019: एग्जिट पोल का दावा: एक बार फिर मोदी सरकार, पांच सर्वे में एनडीए को 300 से ज्‍यादा सीटें मिलने की उम्मीद
बिहार
केबीसी की हॉट सीट पर बिहार की बेटी नेहा
By Deshwani | Publish Date: 31/8/2017 9:49:16 PM
केबीसी की हॉट सीट पर बिहार की बेटी नेहा

नावादा। कौन बनेगा करोड़पति के नौवें संस्करण में गुरुवार को नवादा की बहू नेहा हॉट सीट पर अमिताभ के आमने-सामने होंगी।। नेहा अवकाश प्राप्त बैंककर्मी अरुण कुमार पांडेय की बहू हैं।
नेहा की शाद बैंककर्मी पाण्डेय के पुत्र सॉप्टवेयर इंजीनियर अभिषेक गौरव से दो वर्ष पूर्व शादी हुई थी। नेहा ने एमसीए की डिग्री हासिल की है।
नेहा की सास के अनुसार नेहा ने घर की पूरी जिम्मेवारी बखूबी निभाते हुए हॉट सीट तक पहुंचने में कामयाबी पायी है। नेहा घर का सारा काम निबटाती हैं और बहुत ही स्वादिष्ट खाना पकाती हैं। नेहा के ससूर के अनुसार नेहा का सलेक्शन वर्ष 12 में भी केबीसी में हुआ था,लेकिव वह हॉट सीट तक नहीं पहुंच पायी थींे। जानकारी के अनुसार नेहा ने 25 लाख रुपये जीत गयी है। उन्होंने अमिताभ के साथ बहुत चुलबुली अंदाज में बातें कीं। दर्शकों को भी खूब हंसाया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS