ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी पुलिस ने कार पर लदी नेपाली बीयर के साथ चार को पकड़ा, बदमाशों में एक पर स्वर्णकार को गोलीमार घायल कर आभूषण लूटने का आरोपसमस्तीपुर : अब नए समय से चलेगी वैशाली एक्सप्रेस व स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेनबेतिया एमजेके सदर अस्पताल को जीएमसीएच भवन में किया जायेगा शिफ्टरामगढ़वा में कार सहित 11 लाख 53 हजार रुपये व एक पिस्टल के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तारपश्चिम चंपारण: पुलिस ने किया ट्रेक्टर लुटेरा गिरोह का पर्दाफाश,5 गिरफ्तारसमस्तीपुर: पटोरी में गला रेतकर युवक की हत्या, युवक को दोनों हाथ बांध गला रेतने की आशंकागुरु नानक जयंती और गुरुपर्व आज, भारत सहित विश्व भर में धार्मिक श्रद्धा और उल्लास से मनाया जा पांच सौ 51वां प्रकाशोत्सवमोतिहारी में ट्रेंक्यूलर गन से बेहोश कर पकड़ाया हिंसक तेंदुआ, कइयों को घायल करनेवाले इस लेपर्ड के लिए मन में घृणा नहीं, सिर्फ ममता दिखी
राष्ट्रीय
जैश-ए-मुहम्मद के दो संदिग्ध आतंकियों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 17/11/2020 2:22:16 PM
जैश-ए-मुहम्मद के दो संदिग्ध आतंकियों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली में बड़ी आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया है। सेल ने जैश-ए-मुहम्मद के दो संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इन आतंकियों को सेल ने सोमवार की रात दिल्ली के सराय काले खां इलाके से गिरफ्तार किया। पुलिस ने इन्हें दबोचने के लिए जाल बिछाया था। स्पेशल सेल की पुलिस को जो सूचना मिली थी, उसके तहत सराय काले खां के मिलेनियम पार्क के पास ट्रैप लगाया गया। इसके चलते पुलिस ने रात 10:15 के आसपास इन संदिग्ध आतंकियों को धर-दबोचा।





जानकारी है कि ये दोनों संदिग्ध आतंकी कश्मीर से हैं. पहले का नाम अब्दुल लतीफ मीर है, जो 22 साल का है और बारामुला से है। वहीं, दूसरा 20 साल का मोहम्मद अशरफ खटाना है, जो कुपवाड़ा से है। स्पेशल सेल ने उनके पास से दो सेमी-ऑटोमेटिक पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस बरामद किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS