ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री ने मोरबी में समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की
By Deshwani | Publish Date: 1/11/2022 9:57:19 PM
प्रधानमंत्री ने मोरबी में समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की

दिल्ली प्रधानमंत्री श्री नरेन्‍द्र मोदी ने गुजरात के मोरबी में हुई दु:खद पुल दुर्घटना के मद्देनजर स्थिति की समीक्षा करने के लिए बुलाई गई एक बैठक की अध्‍यक्षता की।

 
 
 
 
प्रधानमंत्री ने कहा कि अधिकारियों को प्रभावित परिवारों के संपर्क में रहना चाहिए और दु:ख की इस घड़ी में उन्हें हर संभव मदद सुनिश्चित करनी चाहिए। अधिकारियों ने प्रधानमंत्री को बचाव कार्यों और प्रभावितों को दी जाने वाली सहायता की जानकारी दी।
 
 
 
 
प्रधानमंत्री ने कहा कि समय की मांग है कि विस्तृत और व्यापक जांच कराई जाए जिससे इस हादसे से जुड़े सभी पहलुओं की पहचान हो सके। उन्होंने यह भी कहा कि जांच से मिली अहम सीख को जल्द से जल्द लागू किया जाना चाहिए।
 
 
 
 
बैठक में गुजरात के मुख्‍यमंत्री भूपेंद्रभाई पटेल, गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी, गुजरात सरकार में मंत्री बृजेश मेरजा, गुजरात के मुख्य सचिव, राज्य के डीजीपी, स्थानीय कलेक्टर, एसपी, पुलिस महानिरीक्षक, विधायक और सांसद और अन्य अधिकारी मौजूद थे।
 
 
 
 
इससे पहले, मोरबी पहुंचने पर, प्रधानमंत्री ने पुल दुर्घटना स्थल का दौरा किया। वह स्थानीय अस्पताल गए जहां घायलों का इलाज चल रहा है। उन्होंने बचाव और राहत कार्यों में शामिल लोगों से भी बातचीत की और उनके धैर्य की सराहना की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS