ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
वाणिज्य मंत्री ने जीआईएफटी विशेष आर्थिक क्षेत्र के कामकाज की समीक्षा की
By Deshwani | Publish Date: 10/10/2022 10:17:40 PM
वाणिज्य मंत्री ने जीआईएफटी विशेष आर्थिक क्षेत्र के कामकाज की समीक्षा की

दिल्ली केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग, उपभोक्ता कार्य, खाद्य और सार्वजनिक वितरण तथा कपड़ा मंत्री श्री पीयूष गोयल ने जीआईएफटी विशेष आर्थिक क्षेत्र के कामकाज तथा गुजरात में एसईजेड और डीसी जीआईएफटी के कार्यालय के संचालन संबंधी नियामक पहलुओं से संबद्ध मुद्दों की समीक्षा की।

 
 
 
 
 
श्री गोयल ने जीआईएफटी सिटी में उद्योग जगत के प्रतिनिधियों के साथ बातचीत की।
 
श्री गोयल ने बैठक के संबंध में अपने ट्वीट में कहा, “जीआईएफटी सिटी में उद्योग जगत के प्रतिनिधियों के साथ सार्थक बातचीत की। यहां इकाइयां लगाने से होने वाले लाभों पर चर्चा की। निर्यात को प्रोत्साहन और विनिर्माण में 'मेक इन इंडिया' सहित अन्‍य मामलों पर उत्कृष्ट सुझाव प्राप्त हुए।”
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS