ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
प्रधानमंत्री ने 'महिला सशक्तिकरण के आठ वर्ष' का विवरण साझा किया
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2022 12:10:38 AM
प्रधानमंत्री ने 'महिला सशक्तिकरण के आठ वर्ष' का विवरण साझा किया

दिल्ली। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने narendramodi.in वेबसाइट पर उपलब्ध विभिन्न लेखों का विवरण साझा किया है जिसमें नारी शक्ति के सशक्तिकरण की दिशा में सरकार के कार्यों के बारे में जानकारी शामिल है। श्री मोदी ने MyGov का एक ट्वीट थ्रेड भी साझा किया है, जिसमें महिलाओं के कल्याण और सशक्तिकरण के लिए सरकार की विभिन्न योजनाओं और पहलों के बारे में जानकारी दी गई है।





प्रधानमंत्री ने ट्वीट में कहा;

"महिलाओं के और भी अधिक सशक्तिकरण के लिए एक नया प्रतिमान कैसे बनाया जाता है, इस पर आपको इन लेखों को पढ़ने में मजा आएगा। इन प्रयासों में विविध क्षेत्रों को शामिल किया गया है और महिलाओं के लिए अधिक सम्मान के साथ-साथ अवसर भी सुनिश्चित किए गए हैं। #महिला सशक्तिकरण के 8 वर्ष"

"भारत की नारी शक्ति को सशक्त बनाने के कार्य के बारे में व्यापक जानकारी। #महिला सशक्तिकरण के 8 वर्ष"
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS