ब्रेकिंग न्यूज़
भारत सरकार की ओर से हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आयोजनप्रधानमंत्री ने पारसी नव वर्ष पर लोगों को बधाई दीडाकघरों के माध्यम से दस दिन की अवधि में एक करोड़ से अधिक राष्ट्रीय ध्वज खरीदे गयेमोतिहारी कस्टम के दो हवलदारों को केन्द्रीय जांच ब्यूरो ने पकड़ा, 20 हजार रुपये घूस लेने का आरोपप्रधानमंत्री ने राष्ट्रमंडल खेल 2022 के भारतीय दल का अभिवादन कियाएनएमडीसी और फिक्की भारतीय खनिज एवं धातु उद्योग पर सम्मेलन का आयोजन करेंगेबिहार: आज बादल गरजने के साथ ठनका गिरने की आशंका, तीन जिलों में भारी बारिश का अलर्टमोतिहारी, हरसिद्धि के जागापाकड़ में महावीरी झंडा के दौरान आर्केस्ट्रा में फायरिंग, दो घायल, प्राथमिकी दर्ज
राष्ट्रीय
जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने एक को मार गिराया, कार्रवाई जारी
By Deshwani | Publish Date: 2/2/2022 7:17:22 PM
जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने एक को मार गिराया, कार्रवाई जारी

नई दिल्ली। केंद्रशासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में मंगलवार को सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है।

 

 जम्मू-कश्मीर में दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के नदीगाम इलाके में आज दोपहर सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ हो रही है। जिसमें एक आतंकवादी मार दिया गया है। बताया जा रहा है कि क्षेत्र में सभी आतंकियों को खोज निकालने के लिए सुरक्षाबलों की कार्रवाई जारी है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS