ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राष्ट्रीय
राष्ट्रपति ने क्रिसमस की पूर्व संध्या पर बधाई दी
By Deshwani | Publish Date: 24/12/2021 10:23:23 PM
राष्ट्रपति ने क्रिसमस की पूर्व संध्या पर बधाई दी

दिल्ली। राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद ने क्रिसमस की पूर्व संध्या पर सभी देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। एक संदेश में, राष्ट्रपति ने कहा है, "क्रिसमस के शुभ अवसर पर, मैं सभी देशवासियों, विशेषकर हमारे ईसाई भाइयों और बहनों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।





क्रिसमस, प्रभु ईसा मसीह की जयंती के अवसर पर मनाया जाता है। यह त्योहार लोगों के जीवन में शांति, सद्भाव और करुणा का संचार करता है और समाज में लोगों के बीच एकता और बंधुत्व की भावना को भी बढ़ावा देता है। प्रभु ईसा मसीह का प्रेम और करुणा का संदेश आज भी पूरी मानवता को प्रेरित करता है।




इस अवसर पर, आइए हम ईसा मसीह के आदर्शों और शिक्षाओं को अपने जीवन में अपनाकर एक ऐसा समाज बनाने का संकल्प लें, जो न्याय और स्वतंत्रता के मूल्यों पर आधारित हो।"
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS