ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राष्ट्रीय
आरआईएनएल में प्रतिष्ठित सप्ताहिक समारोह का आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 18/12/2021 9:18:35 PM
आरआईएनएल में प्रतिष्ठित सप्ताहिक समारोह का आयोजन

दिल्ली। राष्ट्रीय इस्पात निगम लिमिटेड (आरआईएनएल-वीएसपी) में 'आजादी का अमृत महोत्सव' समारोह के अंतर्गत 13 से 19 दिसंबर 2021 तक वर्ष 1971 के युद्ध में भारत की विजय के उपलक्ष्य में "प्रतिष्ठित सप्ताहिक समारोह" मनाया जा रहा है।


 


इसी सिलसिले में आज सुबह उक्कुनगरम में 'पैदल चाल' का आयोजन किया गया। इस आयोजन में उक्कुनगरम टाउनशिप के विभिन्न स्कूलों के एनसीसी कैडेटों (लड़के एवं लड़कियों), होमगार्ड, कर्मचारियों और आसपास के क्षेत्रों से युवाओं सहित लगभग पांच सौ लोगों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम को श्री अभिजीत चक्रवर्ती, सीजीएम (वर्क्स) आई/सी ने झंडी दिखाकर रवाना किया।




श्री अभिजीत चक्रवर्ती ने सभा को संबोधित करते हुए वर्ष 1971 के युद्ध में भारत की जीत का स्मरण किया और युवाओं को देश की प्रगति में मदद करने के लिए कड़ी मेहनत करने की सलाह दी। उन्होंने विभिन्न खेल विधाओं में नियमित रूप से खेल गतिविधियों का आयोजन करने तथा विभिन्न खेलों और स्पर्धाओं में प्रभावी कोचिंग प्रदान करने के लिए खेल विभाग की सराहना की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS