ब्रेकिंग न्यूज़
राष्ट्रीय
आई. आई. टी. खड़गपुर का वार्षिक “ग्लोबल बिजनेस मॉडल कॉम्पिटिशन - एम्प्रेसारियो” का आगाज़
By Deshwani | Publish Date: 1/10/2021 11:34:28 PM
आई. आई. टी. खड़गपुर का वार्षिक “ग्लोबल बिजनेस मॉडल कॉम्पिटिशन - एम्प्रेसारियो” का आगाज़

एंटरप्रेन्योरशिप सैल, आई. आई. टी. खड़गपुर ने गो-टू-पिच के सहयोग से ग्लोबल बिजनेस मॉडल कॉम्पिटिशन - एम्प्रेसारियो 2022 लॉन्च किया है। सभी श्रेणियों में अव्वल प्रतिभागियों को INR 50 लाख के पुरस्कारों से पुरस्कृत किया जाएगा।

 

शॉर्टलिस्ट किये गये प्रतिभागियों के लिए व्यापक और उच्च-गुणवत्ता वाली सलाह होगी, और जो चुने गए हैं, उनके पास भारत के कुछ बड़े वी. सी. फर्म, निवेशकों और व्यापारिक विशेषज्ञों के सामने अपने विचारों को पेश करने का अवसर होगा। विभिन्न संगठनों से परामर्श और समर्थन के साथ-साथ, एम्प्रेसारियो प्रतिभागी कानूनी सलाह, कराधान, सह-कार्यस्थल, मानव संसाधन आवश्यकताओं, इनक्यूबेशन अवसरों जैसी स्टार्ट-अप सेवाओं का लाभ उठाएंगे, और स्टार्ट-अप चलाने के वित्तीय और तकनीकी पहलुओं को जान पाएंगे। प्रत्येक प्रतिभागी को अपनी योग्यता साबित करने और पुरस्कार घर ले जाने का समान अवसर मिलना सुनिश्चित किया जाएगा।
 
 
एंटरप्रेन्योरशिप सैल में प्रतियोगिताओं के कार्यकारी प्रमुख, वैष्णव लेम्भे कहते हैं, "यह एक ऐसा मंच है जहां एम्प्रेसारियो प्रतिभागियों के पास अपने विचारों को प्रदर्शित करने और विभिन्न प्रकार के पुरस्कारों के लिए प्रतिस्पर्धा करने का एक अनूठा अवसर है। इस वर्ष, कोविड 19 के कारण, प्रतियोगिता ऑनलाइन आयोजित की जाएगी, और हमने एक सहज अनुभव प्रदान करने के लिए आवश्यक तैयारी की है।"
 
 
एम्प्रेसारियो के पहले दौर के लिए, प्रतिभागियों को उनके बिजनेस आइडिया के बारे में एक प्रश्नावली को पूरा करने और जमा करने के लिए कहा जाएगा, जो उनके वेबसाइट पर पाया जा सकता है। भाग लेने को इच्छुक स्टार्ट-अप 15 नवंबर 2021 से पहले पंजीकरण कर सकते हैं। शॉर्टलिस्ट किए गए प्रतिभागियों को अपना बिजनेस मॉडल पेश करने से पहले लगभग 1 महीने की मेंटरशिप प्राप्त होगी। 
अगर आप अपने आइडिया को एंटरप्रेन्योरशिप वेंचर में बदलना चाहते हैं, तो यह एक उत्तम  मंच है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS